छ्वन्रूस्॥श्वष्ठक्कक्त्र: लौहनगरी के विद्या भारती चिन्मया स्कूल में इस वर्ष 319 छात्रों ने 12वीं की परीक्षा दी थी। यहां के 98.70 प्रतिशत छात्रों ने सफलता प्राप्त की। साइंस व कामर्स में कुल 27 छात्र-छात्राओं ने 90 प्रतिशत से अधिक प्राप्त किया है। यहां के बायोटेक्नोलॉजी के 2 तथा अर्थशास्त्र के एक छात्र को 100 में 100 अंक प्राप्त हुआ है।

अप्रतिम देव - 96.8

पूजा कुमारी अग्रवाल - 96.2

अतुल कुमार आशीष - 96

कॉमर्स टॉपर

आयुष कुमार शर्मा - 93.2

कोमल कृति - 93

स्निगधा विश्वास - 92.6

डॉक्टर बन देश की सेवा करना चहता है अप्रतिम

टेल्को स्थित चिन्मया स्कूल के टापर अप्रतिम देव के पिता एक रिटायर्ड इंजीनियर है वहीं हाउस वाइफ माता जी ही शहर के टापर के आदर्श रहे। दैनिक जागरण आईनेक्स्ट के साथ किए गए इंटरव्यू में अप्रतिमदेव ने बताया कि वह दीदी की तरह डाक्टर बनकर देश की सेवा करना चाहते है। उन्होंने बताया कि देश देश अच्छे डाक्टरों की कमी है। उनकी सफलता पर माता-पिता के साथ ही दीदी का सबसे अधिक सहयोग रहा है। जिन्होंने हर स्थित में पढ़ने के लिए मुझमें जोश भरा है। अपनी सफलता के बारे में उन्होंने कहा कि मैने शहर टॉप के बारे में नहीं सोचा था भगवान, मातापिता और गुरुजनों का आशीर्वाद है जो मुझे यह मुकाम मिला।

-स्कूल का प्रदर्शन शानदार रहा। बच्चों को मेहनत का फल मिला। शिक्षकों ने भी अपना शत प्रतिशत योगदान दिया। खासकर साइंस में बायो साइंस के विधार्थियों ने अच्छा प्रदर्शन किया। सिटी टॉपर भी स्कूल ने ही दिया है। इस कारण खुशी दोगुनी हो गई।

-बिपिन शर्मा, प्रिंसिपल, विद्या भारती चिन्मया