-स्कूल जा रही टीचर के स्कूटर में मारा धक्का

-पिपराइच एरिया के महमूदाबाद में हुई वारदात

मैडम मामला रफा-दफा करतीं
Gorakhpur@inext.co.in
GORAKHPUR: जिले में एक्टिव बदमाशों ने फिर से धमाल चौकड़ी शुरू कर दी है। सोमवार सुबह पिपराइच एरिया में स्कूटी से स्कूल जा रही टीचर को धक्का मारकर बदमाश ने सोने की चेन लूट ली। धक्का मारने के बाद बदमाश अपनी करतूत के लिए मैडम से सॉरी बोला। इटस ओके कहकर मैडम मामला रफा-दफा करतीं। इसके पहले उनके गले पर झपट्टा मारकर फरार हो गए। टीचर की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ कार्रवाई में पुलिस जुटी है।

सामने आकर स्कूटी में मारा धक्का
शाहपुर, बशारतपुर मोहल्ले की बिंदु रानी जूनियर हाई स्कूल बनकट में टीचर हैं। वह रोजाना अपनी स्कूटी से स्कूल जाती हैं। सोमवार सुबह वह स्कूल जा रही थीं। पिपराइच रोड पर विकास भारती स्कूल के पास महमूदाबाद रोड पर बांसवारी से थोड़ी दूरी पर पहुंचीं। तभी सामने से आ रहे बाइक सवार बदमाश ने उनके स्कूटर में धक्का मार दिया। धक्का लगने पर मैडम कुछ पातीं। इसके पहले वह सॉरी बोलकर माफी मांगने लगा।

झपट्टा मारकर उड़ा ले गया चेन
टीचर को लगा कि गलती मान लेने पर युवक को माफ कर देना चाहिए। खुद को संभालने में असहज हुई मैडम कुछ कह पातीं। इसके पहले उनके गले से सोने की चेन छीनकर बदमाश फरार हो गया। बदमाश के भागने पर टीचर ने शोर मचाया तो लोग जुट गए। लोगों ने पुलिस को सूचना दी। बिंदु रानी ने पुलिस को बताया कि काली बाइक से आए बदमाश ने हाफ पैंट पहन रखी थीं। चेन लूटने के बाद वह पिपराइच से गोरखपुर की ओर फरार हो गया। चेन की कीमत करीब 45 हजार रुपए रही होगी। टीचर की सूचना पर पुलिस ने बदमाश की तलाश शुरू कर दी है।