सिविल लाइंस बस अड्डे के पास मंगलवार रात की घटना
allahabad@inext.co.in
ALLAHABAD: सिविल लाइंस बस स्टैंड के निकट भरे चौराहे एक छात्रा पर सिरफिरों ने पहले अश्लील कमेंट पास किया और फिर उसका दुपट्टा खींच लिया। छात्रा के शोर मचाने पर कुछ दूर मौजूद सिपाही दौड़ पड़े और आरोपित को दबोच लिया।

पहले किया अश्लील कमेंट
घटना मंगलवार देर रात हुई। वाराणसी की एक छात्रा पिता के साथ सिपाही भर्ती परीक्षा देने आई थी। इम्तिहान देने के बाद वह बस पकड़ने के लिए सिविल लाइंस बस स्टैंड पर पहुंची। वहां पिता-पुत्री बस का इंतजार कर रहे थे। तभी वहां पहुंचे दो युवक छात्रा को देख अश्लील कमेंट करने लगे। जब उन्होंने विरोध किया तो आरोपितों ने उसका दुपट्टा खींच लिया। छात्रा शोर मचाते हुए भागी तो चौराहे पर मौजूद पुलिसकर्मी दौड़ पड़े। इसके बाद ऋषभ तिवारी पुत्र रवीश तिवारी निवासी अतरौलिया आजमगढ़ को पकड़ लिया गया, जबकि उसका साथी फरार हो गया। इंस्पेक्टर सिविल लाइंस शिव मंगल सिंह ने बताया कि पीडि़ता की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ऋषभ को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपित विश्वविद्यालय का छात्र बताया जा रहा है।

वाट्सएप पर भेजा अश्लील मैसेज
अतरसुइया थाना क्षेत्र के खुशहाल पर्वत मुहल्ले में रहने वाली एक छात्रा को वाट्सएप पर अश्लील मैसेज भेजने का मामला आया है। छात्रा के विरोध पर सिरफिरे के साथियों ने उसे धमकी भी दी। पीडि़ता के पिता की तहरीर पर पुलिस ने लल्ले धूरिया, पुनिया, लल्लू और कई अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। इंस्पेक्टर अतरसुइया बृजेश यादव ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।