RANCHI

कर्मियों ने शनिवार को सिविल सर्जन का घेराव किया और हॉस्पिटल का काम बाधित करा दिया। इसके बाद सभी कर्मी एक साथ सीएस के आफिस में प्रवेश कर गए। इस दौरान सीएस ने यह बात स्वीकार कर ली कि उन्होंने हॉस्पिटल के कर्मी अभिमन्यु को अपने आफिस में बुलाकर जबरन जमीन रजिस्ट्री करने की बात कही थी। बताया जाता है कि सदर हॉस्पिटल में कार्यरत अभिमन्यु को सिविल सर्जन ने ख्0 मई को धमकाया था। सीएस ने अपने आफिस में असामाजिक तत्वों की मौजूदगी में कर्मचारी को बुलाकर बिना पूरे पैसे लिए अपनी जमीन रजिस्ट्री करने को कहा था और ऐसा नहीं करने पर अंजाम भुगतने की धमकी भी दी थी। इस बाबत अभिमन्यु ने सनहा भी दर्ज करा दिया है। साथ ही कई मंत्रियों को भी इसकी कॉपी भेजकर सीएस पर तत्काल कार्रवाई की मांग की है।

श्री द्वारकाधीश में लगन कलेक्शन

रांची यूनिवर्सिटी के सामने कुंजलाल स्ट्रीट स्थित श्री द्वारकाधीश फैब्रिक में लगन की खरीदारी के लिए भारी भीड़ देखी जा रही है। प्रतिष्ठान के संचालक ने बताया कि लगन के अवसर पर पूरे परिवार के लिए उचित मूल्य पर कलेक्शन अवेलेवल है। जिसमें दूल्हे और दुल्हन के लिए रखे गए कलेक्शन कस्टमर्स को खूब भा रहे है। प्रतिष्ठान में मेंस के लिए कोट-पैंट, शेरवानी, कुर्ता, पायजामा, शर्ट, जींस है तो वीमेंस के लिए सलवार शूट की स्पेशल रेंज रखी गई है। वहीं बच्चों के लिए कोट, पैंट और शेरवानी लोगों को आकर्षित कर रहा है।

इस्मा का समर कराटे कैंप आज से

इंडियन स्कूल आफ मार्शल आ‌र्ट्स (इस्मा) के तत्वाधान में ख्ब् मई से सात दिवसीय समर कराटे ट्रेनिंग कैंप का आयोजन किया जा रहा है। इस्मा के वाइएमसीए, ओल्ड एचबी रोड, अशोक नगर क्लब, रोड नंबर ख्, बिरसा यंग वेलफेयर क्लब, गैमन इंडिया रोड, बिरसा चौक, बरियातू ब्रांच और हरमू ब्रांच में कराटे की ट्रेनिंग दी जाएगी। कैंप में सुबह म्-8 और शाम को साढ़े चार बजे से साढे़ छह बजे तक ट्रेनिंग दी जाएगी। तकनीकी निदेशक सेंसी विमल आनंद नाग और तकनीकी उपाध्यक्ष सेंसी शशि सुमन की देखरेख में कराटे की तकनीक सिखाई जाएगी। इसमें ब्वॉयज, ग‌र्ल्स, पुरुष और महिलाएं भाग ले सकती है।