- कमांडो मूवी से करियर की शुरुआत करने वाली पूजा चोपड़ा ने पत्रकारों से की बातचीत

- टॉम, डिक एंड हैरी के सिक्वल और लो मैं आ गया, मूवी में आएंगी नजर

Meerut : एक विशुद्ध एक्शन मूवी 'कमांडो' से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस पूजा चोपड़ा कमांडो के सिक्वल में एक्शन नहीं करेंगी। एक फैशन शो में जज की हैसियत से आई पूजा चोपड़ा ने अपनी आने वाली फिल्मों और ग्लैमर इंडस्ट्री में नई लड़कियों के किस तरह के सपने होते के बारे में बात की।

बैक टू बैक आएंगी फिल्में

पूजा चोपड़ा ने बताया कि उनकी आने वाली फिल्में 'टॉम डिक और हैरी' का सिक्वल और 'लो मै आ गया'ं। 'टॉम डिक और हैरी' में मैं सरमन जोशी के साथ काम कर रही हूं। वहीं 'लो मैं आ गया' में मैं जिमी शेरगिल के अपोजिट काम कर रही हूं। दोनों ही फिल्में आपको देखने को मिलेंगी।

एक्शन से तौबा

जहां एक कई हीरोइन अपनी फिल्मों में एक्शन कर रही हैं। वहीं पूजा चोपड़ा ने एक्शन करने से तौबा की हुई है। अपनी पहली मूवी कमांडो के सिक्वल में भी वह काम कर रही हैं। जब उनसे उनके द्वारा एक्शन करने के सीन के बारे में पूछा गया तो उन्होंने साफ इनकार कर दिया कि वह इस एक्शन मूवी में एक्शन नहीं कर रही है।

मैं भी छोटे शहर से हूं

छोटे शहरों से मायानगरी में नाम कमाने वाली लड़कियों के सपनों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि आज आपके पास टैलेंट है तो वह ज्यादा दिनों तक छिप नहीं सकता है। मैं भी पुणे जैसे छोटे शहर से हूं। मैंने भी सबसे पहले लोकल फैशन शो में मिस पुणे का खिताब जीता था। वो मेरी सक्सेस की पहली सीढ़ी थी। उसके बाद मेरा कांफिडेंस बढ़ा और आज में सभी के सामने हूं।