-अजय राय के प्रचार के लिए प्रियंका गांधी करेंगी कैम्प

-किसान व बुनकारों से होंगी रूबरू

वीडियो कालिंग से चुनावी तैयारियों का लिया हाल

1ड्डह्मड्डठ्ठड्डह्यद्ब@द्बठ्ठद्ग3ह्ल.ष्श्र.द्बठ्ठ

ङ्कन्क्त्रन्हृन्स्ढ्ढ

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा गुरुवार को विडियो कालिंग के जरिए बनारस के पार्टी कार्यकर्ताओं से रूबरू हुई. उन्होंने चुनावी तैयारी की समीक्षा की. इस दौरान प्रियंका खुद चुनाव में किस तरह से कार्य करती हैं उसे संगठन के साथ साझा किया. भरोसा दिया कि बनारस कांग्रेस के कार्यकर्ता जितने दिन चाहेंगे वह कैंप करेंगी. उन्होंने चुनाव में भाजपा को कड़ी टक्कर देने का लक्ष्य देते हुए कार्यकर्ताओं से जमकर मेहनत करने का आह्वान किया. प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि वह जल्द ही वाराणसी आ रही हैं. चुनाव को जीतने के लिए रणनीति को सुसंगठित स्वरूप देते हुए मुस्तैदी से प्रचार शुरू कर दें. हर बूथ को जीतने की रणनीति पर काम करें. जमीनी स्तर पर कार्यकर्ता सक्रिय रहें और पब्लिक से सीधे जुड़ें. इस दौरान कांग्रेस प्रत्याशी अजय राय ने केंद्रीय कार्यालय खुल जाने के साथ ही सुबह से देर रात तक गांव-गांव व मुहल्लों में सक्रिय कार्यकर्ताओं की गतिविधियों से अवगत कराया.

आने वाले हैं स्टार प्रचारक

जिलाध्यक्ष प्रजानाथ शर्मा का कहना है कि पांच मई के बाद से स्टार प्रचारकों का बनारस आना शुरू हो जाएगा. इस बाबत प्रोटोकाल एक-दो दिनों में आने लगेगा. कहा कि प्रियंका गांधी वाड्रा बनारस प्रवास के दौरान किसानों व बुनकरों से संवाद करेंगी. इसके अलावा राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की सभा भी होगी.

----------------

मुलाकात कर मांगा आशीर्वाद

मंडल प्रवक्ता शैलेन्द्र सिंह, एडवोकेट विकास सिंह, अजय सिंह, अविनाश राय, संजय सिंह डॉक्टर, अमित राय, अनिल मिश्र, राघवेंद्र चौबे, चंचल शर्मा के साथ अजय राय ने बनारस के प्रबुद्धजनों से मुलाकात की और आशीर्वाद लिया. इसमें प्रमुख रूप से पीएम मोदी के प्रस्तावक रहे पद्मविभूषण पं. छन्नूलाल मिश्र रहे.

---

सभी बूथ पर होंगे 10 यूथ

जिलाध्यक्ष प्रजानाथ शर्मा ने बताया कि बूथ कमेटियों को सक्रिय कर दिया गया है. प्रत्येक बूथ पर 10 यूथ रहेंगे. इसके अलावा अनुभवी नेताओं को भी लगाया जा रहा है. चुनाव के मद्देनजर अन्य समितियों का गठन भी अंतिम चरण में है. वहीं मीडिया प्रभारी के तौर प्रो. सतीश राय (एक्स हेड, राजनीति विज्ञान विभाग, काशी विद्यापीठ), सह प्रभारी शैलेन्द्र सिंह (मंडल प्रवक्ता) व डॉ. नृपेंद्र नारायण सिंह को जिम्मेदारी सौंप दी गई है.