-चौकाघाट आयुर्वेद कॉलेज के पास बाइक सवार बदमाशों ने विद्यापीठ के पूर्व अध्यक्ष की कार पर चलायी गोली

काशी विद्यापीठ छात्रसंघ चुनाव खूनी होने लगा है। चुनावी रंजिश में सोमवार की देर रात पूर्व अध्यक्ष नीलमणि तिवारी पर बाइक सवार बदमाशों ने पीछे से फायरिंग कर दहशत का माहौल बनाया। फायरिंग के चलते उनकी कार का शीशा टूट गया। फायरिंग के बाद भाग रहे बदमाशों का लोगों ने चौकाघाट से अंधरापुल तक पीछा किया तो वह अपनी बाइक अंधरापुल पर छोड़ फरार हो गए। पूर्व अध्यक्ष ने सिगरा थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है। उधर, मंगलवार की सुबह घटना की जानकारी मिलते ही विद्यापीठ के तमाम छात्रनेता लामबंद हो गए और सिगरा थाना पहुंचकर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबाव बनाने लगे।

अचानक किया हमला

चौकाघाट स्थित अपार्टमेंट से सोमवार की रात पूर्व अध्यक्ष नीलमणि तिवारी और छात्रनेता अनुज सिंह सिंटू कार से कहीं जाने के लिए निकले। कार लकड़ी मंडी चौकाघाट आयुर्वेद कॉलेज तक पहुंची थी कि पीछे से बाइक सवार दो बदमाशों ने फायरिंग झोंक दिया। इसके बाद भी हिम्मत दिखाते हुए कार को बाइक सवारों के पीछे लगा दिया। अंधरापुल के पास बाइक छोड़कर बदमाश भाग निकले। सिगरा इंस्पेक्टर सतीश सिंह ने बताया कि घटना की तस्दीक की जा रही है। जल्द ही आरोपी पकड़ में आ जाएंगे।

काशी विद्यापीठ में 14 अक्टूबर को होने वाले छात्रसंघ चुनाव को लेकर छात्र गुटों में वर्चस्व की लड़ाई तेज हो गई है। पिछले कई सालों से विद्यापीठ कैंपस में छात्र गुटों की लड़ाई सामने आती रहती है। पूर्व अध्यक्ष पर हमले से छात्रों में उबाल है।