सीओ सिविल लाइन चक्रपाणि त्रिपाठी को सर्किल से हटाकर भेजा पुलिस लाइन

चौकी इंचार्ज विनय मलिक को एसएसपी ने किया सस्पेंड

Meerut। शास्त्री नगर में के ब्लॉक निवासी दरोगा की पत्नी सुमन हत्याकांड में पुलिस अभी तक आरोपी अर्जुन राणा को गिरफ्तार नहीं कर सकी है। एसएसपी मंजिल सैनी ने लापरवाही बरतने वाले सीओ सिविल लाइन चक्रपाणि त्रिपाठी को सर्किल से हटाकर उन्हें पुलिस लाइन में भेज दिया। जितेंद्र कुमार को सीओ सिविल लाइन बनाया। इसके साथ एसओ नौचंदी संजय कुमार को हटाते हुए धीरेंद्र शुक्ला को नौचंदी थाने का इंस्पेक्टर बनाया। चौकी इंचार्ज विनय मलिक को एसएसपी ने पहले ही सस्पेंड कर दिया था।

यह था मामला

होलिका दहन की शाम को शास्त्री नगर, के-ब्लाक निवासी अर्जुन राणा अपने पड़ोस में रहने वाले 44 वाहिनी पीएसी मेरठ में तैनात दरोगा ब्रजपाल के बेटे कविंद्र से गुंडा टैक्स के नाम पर 500 रूपये मांग रहा था। इस दौरान कहासुनी में अर्जुन राणा ने कविंद्र पर गोली चला दी थी। अपने बेटे पर गोली चलते ही कविंद्र की मां सुमन सामने आ गई थी। जिससे गोली सुमन को लगी और उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी। इसके बाद आरोपी अर्जुन राणा ने कविंद्र की गर्दन पर गोली मार दी थी। जिससे कविंद की हालत नाजुक बनी हुई है। दरोगा के परिजनों ने आरोपी अर्जुन राणा के एनकाउंटर की मांग की है।

आरोपी अर्जुन राणा की तलाश में क्राइम ब्रांच जुटी है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

मंजिल सैनी, एसएसपी

दो पुलिसकर्मी समेत दरोगा सस्पेंड

देहली गेट के पटेल नगर में हुए अजय हत्याकांड में पुलिस ने गोली चलाने वाले दो युवकों के पुलिसकर्मी पिता को भी सस्पेंड कर दिया। इसके साथ एक दरोगा के खिलाफ भी विभागीय कार्रवाई की है।