-घौसाबाद में आयोजित मंदिर के भंडारे में भिडे़ दो पक्ष, पुलिस ने हल्का बल प्रयोग कर खदेड़ा

-धरना प्रदर्शन कर रहे दो दर्जन से अधिक युवक हिरासत में

कैंट थाना एरिया के घौसाबाद में शनिवार की शाम मंदिर के भंडारा आयोजन में दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गई. एक पक्ष ने काशी विद्यापीठ से 20- 25 संख्या में छात्रों को बुलवा लिया तो मामला और बढ़ा गया.

कुछ लोग सड़क जाम करके धरने पर बैठ गए. सूचना पाकर पहुंचे नदेसर चौकी इंचार्ज से बदसलूकी किया. मामला बढ़ने पर पुलिस ने हल्का बल प्रयोग कर हंगामा करने वालों को खदेड़ा. दो दर्जन लोगों को हिरासत में लिया गया है.

बढ़ गया विवाद

घौसाबाद में कपूर कटरा स्थित मां ज्वाला देवी मंदिर में दुकानदार और स्थानीय लोगों के सहयोग से भंडारे का आयोजन हुआ. भंडारे के कार्यक्रम के दौरान विनोद सैनी और एक अन्य पक्ष के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया. इसी बीच काशी विद्यापीठ के एक पूर्व छात्र नेता ने अपने दो दर्जन से अधिक साथियों को बुला लिया. इस बीच कुछ लोगों ने सड़क जाम कर दिया. मौके पर पहुंचे नदेसर चौकी इंचार्ज अशोक कुमार ने आचार संहिता का हवाला देते हुए जाम समाप्त कराने की कोशिश की तो एक पक्ष अड़ गया. तभी सीओ कैंट डॉ. अनिल कुमार पहुंचे और हल्का बल प्रयोग कराकर जाम खत्म कराया. दोनों पक्षों से करीब दो दर्जन से अधिक लोगों को हिरासत में लेकर पुलिस कैंट थाना पहुंची.