बाइक सवार दोनों बदमाश चकमा देकर फरार
kanpur@inext.co.in
KANPUR : संडे दोपहर चेकिंग कर रही नौबस्ता पुलिस पर काली पल्सर सवार बदमाशों ने तमंचे से फायर झोंक दिया। जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग की, लेकिन बदमाश भागने में कामयाब हो गए। मुठभेड़ की सूचना पर एसएसपी अखिलेश कुमार मीणा, एसपी साउथ रवीना त्यागी भी मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल शुरू की।

नकाबपोश युवक थे
उस्मानपुर चौकी इंचार्ज राजेश अवस्थी व नौबस्ता चौकी इंचार्ज विवेक सिंह पुलिस कर्मियों के साथ विराटनगर स्थित सीओडी नाले के पास वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। तभी उन्होंने काली पल्सर सवार नकाबपोश युवकों को आते देखा तो रुकने का इशारा किया। इस पर पीछे बैठे बदमाश ने तमंचे से फायर झोंक दिया। इस पर पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की। घटना में कोई पुलिसकर्मी हताहत नहीं हुआ। वायरलेस की सूचना पर उस रूट के सभी नाकों पर आनन फानन में बैरिकेटिंग लगाकर चेकिंग शुरू की गई। खबर लिखे जाने तक बदमाश पुलिस की गिरफ्त से दूर थे।

अब तक 3 हाफ इनकाउंटर
शहर में बढ़ रहे अपराध का आंकलन इस बात से ही लगाया जा सकता है कि लगातार तीसरे दिन भी पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ हुई। संडे को पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में बदमाश भागने में कामयाब रहे। इसके पहले 7 जुलाई को नवाबगंज थानाक्षेत्र के गंगा कटरी के पास पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई थी, जिसमें एक बदमाश के पैर में पुलिस की गोली लगने के बाद उसे अरेस्ट कर लिया गया। उसका एक साथी भागने में कामयाब रहा। 6 जुलाई को नौबस्ता थानाक्षेत्र में देर रात पुलिस ने क्राइम ब्रांच के साथ मिलकर बदमाशों की घेराबंदी की। बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी फायरिंग में एक बदमाश के पैर में गाली गली। जबकि, 3 को चेकिंग के दौरान अरेस्ट कर लिया गया।