- रात के दो बजे घर में दाखिल हुए 8 हथियारबंद बदमाश

- घर में सबको बनाया बंधक, जमकर खंगाला घर

- 70 हजार के जेवर और 35 हजार की नकदी लूटी

BHAGWANPUR: खेलपुर गांव में 8 नकाबपोश बदमाशों ने एक ट्रांसपोर्टर के घर पर धावा बोलकर लाखों की नकदी लूट ली। बदमाशों ने पहले परिवार के लोगों को हथियारों के बल पर एक कमरे में बंधक बनाया और फिर पूरा घर खंगाला।

तमंचो से लैस थे बदमाश

डकैती की इस वारदात को गुरुवार की रात दो बजे अंजाम दिया गया। गांव निवासी अखलाक पुत्र इकबाल की भगवानपुर में एक ट्रांसपोर्ट कंपनी है। रात के समय वह अपने परिवार के साथ घर के आंगन में सो रहा था। अखलाक का घर जंगल से सटा है और घर में गेट भी नहीं है। देर रात आठ बदमाश उसके घर में घुस गए। चार बदमाशों ने पिस्टल के दम पर अखलाक और उसके परिजनों को बंधक बना लिया, जबकि चार बदमाश घर के मेनगेट पर असलहों से लैस होकर खड़े रहे।

जेवर और नकदी लेकर फरार

परिवार को बंधक बनाने के बाद बदमाशों ने पूरा घर खंगाला। घर से करीब 70 हजार के जेवर और फ्भ् हजार की नकदी लूट ली। इसके बाद बदमाश फरार हो गए। बदमाशों के जाने के करीब आधा घंटे बाद परिजनों ने किसी तरह से खुद को बंधनमुक्त कराया। इसके बाद पुलिस को वारदात की सूचना दी गई। लूट की सूचना से पुलिस महकमे में भी हड़कंप मच गया। पुलिस ने घटनास्थल पर जाकर मामले की जानकारी ली। इस मामले में पुलिस को तहरीर दी गई है, हालांकि खबर लिखे जाने तक केस दर्ज नहीं किया गया था।

खाना भी खाया, दूध पिया

हथियारों से लैस बदमाश आधे घंटे तक घर में रहे। बदमाशों ने घर में रखा खाना भी खाया और भगोने में रखा दूध भी गटक गये। इस दौरान अखलाक, उसकी पत्नी इजराना, पिता इकबाल, मां शकीला दहशत में रहे। आधे घंटे तक बदमाश पूरे परिवार को दहलाते रहे।

--------

पैंट और रुमाल छोड़ा

बदमाशों ने नकदी और जेवरात तो लूटी ही साथ ही घर में रखी चप्पल और पैंट भी उठा ली। बताया गया है कि बदमाशों की वेषभूषा खानाबदोशों जैसी थी। बदमाशों ने एक कमरे में जाकर पैंट भी बदली। बदमाश अपनी पैंट और रुमाल मौके पर ही छोड़ गए।