RANCHI: दैनिग जागरण आईनेक्स्ट द्वारा आयोजित सेंट जेवियर्स कॉलेज, हिस्ट्री डिपार्टमेंट की फ्रेशर्स पार्टी यादगार बन गई। जेवेरियन्स की ऊर्जा और उमंग से गुलजार पार्टी में जहां एक तरफ फ्रेशर्स ने जमकर धमाल किया वहीं सीनियर्स की पूरी टीम ने उत्साह और जोश के साथ उनका वेलकम किया। कार्यक्रम के दौरान रैंप वाक, डांस आदि के साथ मिस मार्गो, मिस फ्रेशर व मिस्टर फ्रेशर का चुनाव किया गया। मिस मार्गो के खिताब पर श्वेता ने कब्जा जमाया तो मिस फ्रेशर प्रियारानी और मिस्टर फ्रेशर स्वप्निल बने।

डांस व सिंगिंग का दौर

प्रोग्राम के दौरान स्टूडेंट्स ने जमकर धमाल किया। एक से बढ़कर एक कल्चरल इवेंट में डांस और गानों ने रोमांच बढ़ाया। स्टूडेन्ट्स ने जमकर ठुमके लगाए। करीब 300 से ज्यादा छात्र-छात्राओं से भरे हॉल में लाउड म्यूजिक और ग्रुप डांस का लंबा दौर चला।

बैचलर्स के साथ मास्टर्स की मस्ती

स्टूडेंट्स में जहां एक तरफ नए बैचलर्स की एंट्री हुई वहीं मास्टर्स के नए बैच को भी वेलकम किया गया। सीनियर्स और जूनियर की सारी हदें भूलकर दोनों बैच के स्टूडेंट्स ने जमकर मस्ती की और खूब धमाल किया।

परफार्मेस से बनाया दीवाना

प्रोग्राम के दौरान लिजा मिंज, कृतका, लिजा, ऋषभ भारती ने अपने गीतों पर दर्शकों का मन मोह लिया। वहीं सिमरन, रोहित एंड ग्रुप, अलबीना एंड ग्रुप, आयुषी दास, अंजलि व मोनिका, अमन खाखा एंड ग्रुप ने जबरदस्त डांस से दर्शकों को झूमने पर विवश कर दिया। करीब 4 घंटे से ज्यादा देर चले इस प्रोग्राम में एक से बढ़कर एक प्रस्तुती दी गई।

इंडो-वेस्टर्न कल्चर की झलक

पार्टी में शामिल होने वाले स्टूडेंट्स में इंडो-वेस्टर्न कल्चर की झलक साफ देखी जा सकती थी। एक तरफ जहां कई छात्राएं साड़ी और फैशनेबल सलवार सूट में लिपटी थीं, वहीं कई ग‌र्ल्स जींस, स्कर्ट व अन्य वेस्टर्न आउटफिट में सजी थीं।