- बाबूपुरवा में महिला और सजेती में मुनीम हादसे का शिकार हुआ

KANPUR : शहर की रोड्स पर यमदूत बनकर चल रहे डंपर और ट्रक ने अलग-अलग क्षेत्रों में महिला और एक मुनीम की जान ले ली। बाबूपुरवा में ट्रक ने बाइक सवार महिला को कुचल दिया, जबकि सजेती में मुनीम हादसे का शिकार हो गया।

जाजमऊ के पोखरपुरवा निवासी गफ्फार प्राइवेट काम करता है। उसकी पत्नी बाबूपुरवा निवासी रिश्तेदार के घर गई थी। वहां से वह देवर सत्तार के साथ बाइक से घर जा रही थी कि नया पुल के पास ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में इशरत की मौके पर मौत हो गई, जबकि सत्तार घायल हो गया। वहीं, सजेती में डंपर की टक्कर राजेश विश्वकर्मा (ख्7) की मौत हो गई। वह हमीरपुर निवासी और ट्रांसपोर्ट में मुनीम था। वह शाम को सजेती में तगादा वसूलने आया था। यहां से वापस घर जाते समय दुर्गापुर मोड़ के पास डंपर ने बाइक में टक्कर मार दी।

हादसे में घायल दो बुजुर्ग की मौत

शहर में बीते दिनों हादसे में घायल कृष्ण कुमार कुरील (म्0) और सुभाष चंद्र शर्मा (70) की मंगलवार रात मौत हो गई। कृष्ण कुमार कल्याणपुर के सहाय नगर निवासी व रिटायर्ड पैराशूट फैक्ट्री कर्मी थे। वह क्7 दिसंबर को घर से दवा लेने के लिए निकले थे कि बाइक की चपेट में आ गए थे। उनको निजी अस्पातल में भर्ती कराया गया था। वहीं, सुभाष यशोदानगर नगर निवासी थे। वह सात दिसंबर को घायल हुए थे।