-नर्स ने कोतवाली में दी तहरीर, गिरफ्तार

BAREILLY: डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल के बच्चा वार्ड में तीमारदार ने हंगामा किया और नर्स के साथ बद्तमीजी की। उसने धार्मिक बातें भी की और पुलिस से भी उलझ गया। कोतवाली पुलिस ने नर्स की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर तीमारदार को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने तीमारदार का शांति भंग में चालान किया है।

धक्का मुक्की में मोबाइल भी गायब

हेड नर्स डेजी ई लाल ने बताया कि 17 अगस्त की सुबह साढ़े 8 बजे जब वह ड्यूटी पर पहुंची तो वार्ड की सफाई के लिए सभी तीमारदारों को बाहर जाने के लिए बोला गया, लेकिन सैलानी निवासी कैफ ने जाने से इनकार किया। वह बार-बार वार्ड में आ रहा था और गाली-गलौज कर रहा था। उसने धर्म को लेकर भी बातें शुरू कर दीं, जिसके बाद डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल चौकी से पुलिस बुलाई तो वह पुलिसकर्मियों से भी उलझ गया। यही नहीं उसने धक्कामुक्की भी की, जिसमें उनका मोबाइल भी निकलकर खो गया।

2-------------------------

वहीं, डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल के वार्ड ब्वॉय राधेश्याम गुप्ता और सफाई कर्मचारी सुरेश प्रकाश ने डॉक्टर एमएल शर्मा पर गंभीर आरोप लगाते हुए कोतवाली में तहरीर दी है। आरोप है कि 13 अगस्त को इमरजेंसी वार्ड में एक्सीडेंट में घायल कांवडि़ए आए थे और कुछ मेडिकल भी किए जा रहे थे। इसी दौरान डॉक्टर एमएल शर्मा नॉर्मल मरीजों के पर्चे लेकर भर्ती करने की बात कहने लगे। जब उन्होंने गंभीर मरीज को देखने के लिए कहा तो डॉक्टर ने गाली-गलौज की। वहीं डॉक्टर का कहना है कर्मचारियों ने अभद्रता की है।