- डीएम ने समाज कल्याण अधिकारी को लगाई फटकार

- प्रमुख सचिव समाज कल्याण को दी जानकारी, भेजेंगे खुद लेटर

Meerut : स्कॉलरशिप को लेकर अनशन करने वाले स्टूडेंट्स को डीएम ने बुलाकर आश्वासन दिया है कि जल्द ही उनकी स्कॉलरशिप का इंतजाम हो जाएगा। साथ ही समाज कल्याण प्रमुख सचिव से इस पर बात भी की है। वहीं समाज कल्याण अधिकारी को भी फटकार लगाई है। ताकि दोबारा ऐसी नौबत न आ सके।

डीएम के सामने रखा पक्ष

शुक्रवार को सर छोटूराम में अनशन करने वाले स्टूडेंट्स के दल को डीएम नवदीप रिणवा ने बुलाया और अपना पक्ष रखने को कहा। इस दौरान उन्होंने समाज कल्याण अधिकारी संजीव नयन मिश्र और पिछड़ा वर्ग कल्याण अधिकारी चंद्रकेश सिंह को भी बुला लिया। स्टूडेंट्स ने कहा कि ये पहली बार हुआ कि सेल्फ फाइनेंस कॉलेजों की स्कॉलरशिप पहले आ गई और हमारी अभी तक नहीं आई। स्टूडेंट्स को काफी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है।

प्रमुख सचिव से की बात

डीएम ने तुरंत प्रमुख सचिव समाज कल्याण से बात की। उन्होंने स्कॉलरशिप और स्टूडेंट्स के विरोध का पूरा ब्यौरा बताया, जिसपर प्रमुख सचिव ने लेटर भेजने को कहा है। डीएम ने इस लेटर को खुद अपने स्तर से भेजने की बात कही है। साथ ही स्टूडेंट्स को आश्वासन दिया है कि उनकी स्कॉलरशिप जल्द मंगवाने का प्रयास करेंगे। अब उन्हें धरना प्रदर्शन करने और अनशन करने की कोई जरुरत नहीं है। डीएम से मिलने वाले स्टूडेंट्स में आयुष पंवार, अमित विक्रम सिंह, ज्योति, सुमन, अमित चौहान, कुंवर सौरभ सिंह और अमित मलिक मौजूद थे।