सरधना थानाक्षेत्र के गांव कपसाड़ का दरोगा अलीगढ़ में है तैनात

Meerut। सरधना थानाक्षेत्र के गांव कपसाड़ के मूल निवासी एक दरोगा पर मंगलवार को महिला ने दुष्कर्म का आरोप लगाया है। दरोगा की तैनाती अलीगढ़ जनपद के जवा थाने के गोदा चौकी में इंचार्ज के पद पर है। महिला का आरोप है कि दरोगा ने उससे फेसबुक पर दोस्ती की और शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया। दबाव के चलते शादी भी कर ली, लेकिन अब साथ रखने के लिए तैयार नहीं है। मेरठ पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

फेसबुक से हुई दोस्ती

मंगलवार को एसएसपी कार्यालय पहुंची महिला ने एएसपी क्राइम सतपाल आंतिल को बताया कि वो परतापुर थानाक्षेत्र की एक कालोनी की रहने वाली है। सरधना क्षेत्र के गांव कपसाड़ निवासी श्रीचंद सोम उत्तर प्रदेश पुलिस में दरोगा है। 6 माह पूर्व उसकी फेसबुक के जरिए दरोगा से दोस्ती हुई थी, उसने दरोगा को दोस्ती करने से पहले ही बताया था कि उसके पति की मौत हो चुकी है। दरोगा ने उसे शादी का झांसा दिया। इसके बाद दरोगा ने उसे गोदा चौकी पर मिलने के लिए बुलाया। महिला का आरोप है कि वहां दरोगा ने उसके साथ दुष्कर्म किया। दबाव डालने पर तीन माह पूर्व शादी भी कर किंतु अब वो दूसरी शादी करने के चक्कर में घूम रहा है।

ब्लैकमेलिंग का आरोप

दरोगा श्रीचंद सोम का कहना है कि महिला ने करीब छह माह पूर्व उसे फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी थी, जिसे उसने स्वीकार कर ली। उसने फेसबुक से नंबर लेकर मुझसे बात करनी शुरू कर दी। दरोगा का कहना है कि अगस्त में वह छुट्टी गया था तो उसने जन्मदिन पार्टी के बहाने अपने घर पर बुलाया। यहां पर मुझे बेहोश करके अपने साथ कुछ फोटो उतार लिए और शादी करने की बात बोलकर मुझे ब्लैकमेल करने लगी। दरोगा ने शादी की बात से इनकार किया है।

महिला की शिकायत पर परतापुर पुलिस को जांच के लिए आदेश दिए है, दरोगा से भी बात हुई है। जांच के बाद ही बताया जाएगा कि दोनों की शादी हुई या नहीं। दुष्कर्म के आरोप की भी जांच होगी।

सतपाल अंतिल, एएसपी क्राइम