- आनन्द हॉस्पिटल में कराया घायल को भर्ती

- गोली लगने के बाद मौके से आरोपी हुआ फरार

- आरोपी के खिलाफ की जाएगी सख्त कार्रवाई

Meerut: लिसाड़ी गेट के ऊंचा सद्दीक नगर में शादी की खुशियों में रंग में भंग पड़ गया। घुड़चढ़ी के जश्न में एक बाराती ने नशे में गोली चला दी, जो दूल्हे के दोस्त के हाथ को चीरते हुए निकल गई। अफरातफरी के बीच घायल को आनंद हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया।

क्या है मामला

ऊंचा सद्दीक नगर निवासी हाजी इकराम की बारात रविवार को हापुड़ जानी थी, जिसकी तैयारियां चल रही थीं। घुड़चढ़ी रस्म के दौरान ढोल की थाप पर बराती नाच रहे थे। इसी दौरान शराब के नशे में नाच रहे इमरान ने पिस्टल से गोली चला दी, जोकि इकराम के दोस्त ऊंचा सद्दीक नगर निवासी सलमान उर्फ सल्लू के हाथ को चीरती हुई निकल गई। बताया गया कि इमरान ने कई राउंड फायर किए थे। बहरहाल, मौका पाकर इमरान घटनास्थल से भाग गया। सूचना पर पहुंची पिलोखड़ी चौकी पुलिस ने मामले की जानकारी ली। पुलिस के मुताबिक घटना के संबंध में तहरीर नहीं मिली है। इसी क्रम में बरात हापुड़ रवाना हो गई।

घायल को आनन्द हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। जब तहरीर आएगी तो आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी साथ ही पिस्टल का लाइसेंस रद्द भी कराया जाएगा।

-रवेंद्र यादव

एसओ, लिसाड़ी गेट

लिसाड़ी गेट में पथराव और बवाल

जिला अस्पताल में कराया घायलों का उपचार

थाना लिसाड़ी गेट को दोनों पक्षों ने दी तहरीर

Meerut: सिटी में छोटी-छोटी बातों पर लोग बवाल खड़ा कर देते हैं। रविवार को जाकिर कालोनी में पता बताने को लेकर जमकर बवाल हुआ। दोनों पक्षों के बीच हुए पथराव में पांच लोग घायल हो गए। मौके पर पहुंची लिसाड़ी गेट ने मामला शांत कराकर घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

क्या है मामला

जाकिर कालोनी में गली-ख्ब् निवासी नफीस पुत्र यासीन रविवार को घर पर नहीं था। इसी दौरान एक युवक ने नफीस का पता पूछा तो पड़ोसी शाहनवाज ने बता दिया। नफीस जब घर पहुंचा तो उसके बेटे ने बताया कि शाहनवाज ने उक्त युवक को पता बताया था। नफीस ने शाहनवाज के घर जाकर पूछताछ की तो दोनों में मारपीट हो गई। कुछ ही देर में दोनों पक्षों के लोग आमने-सामने आ गए। उसके बाद एक-दूसरे ने पथराव करना शुरू कर दिया। जिससे कालोनी में अफरातफरी मच गई। पथराव में एक पक्ष से नफीस, परवेज और यासीन घायल हो गए। जबकि दूसरे पक्ष से शाहनवाज की मां बबली और उसका भतीजा सुहैल घायल हुए हैं। एसओ लिसाड़ी गेट रवेंद्र यादव ने बताया कि दोनों पक्षों की ओर से तहरीर मिली है। मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।