-बरेली डिस्ट्रिक्ट से 15 इंस्पेक्टरों को दूसरे जिलों में भेजा गया

-दो साल से एक ही विधानसभा में तैनात एसआई का होगा ट्रांसफर

BARIELLY: इलेक्शन कमीशन के आदेश से जिले में एक ही थाने पर 3 वर्ष से अधिक समय से तैनात इंस्पेक्टर्स के ट्रांसफर किए गए। वेडनसडे को डीआईजी ने 35 इंस्पेक्टर का रेंज के दूसरे जिलों में ट्रांसफर कर दिया। इसमें से 15 इंस्पेक्टर बरेली जिले के हैं, जिसमें 5 थाना प्रभारी हैं। जल्द ही दो साल से एक ही विधानसभा में तैनात एसआई का भी ट्रांसफर दूसरे विधानसभा क्षेत्र में किया जाएगा।

बरेली से इनका ट्रांसफर
बरेली जिले में तैनात इंस्पेक्टर में किला थाना प्रभारी धर्मेद्र कुमार को बदायूं, कैंट थाना प्रभारी देवेंद्र कुमार को शाहजहांपुर, सीबीगंज थाना प्रभारी जय प्रकाश को पीलीभीत, फतेहगंज पश्चिमी थाना प्रभारी गोविंद सिंह को शाहजहांपुर, मीरगंज थाना प्रभारी अमर सिंह को बदायूं, इंस्पेक्टर मुकेश कुमार को शाहजहांपुर, बृजेश कुमार शर्मा को शाहजहांपुर, सुरेंद्र कुमार को पीलीभीत, कमल सिंह को पीलीभीत, राजेश कुमार यादव को शाहजहांपुर, राजेश कुमार को पीलीभीत, इशहाक हुसैन को बदायूं, महेंद्र सिंह यादव को बदायूं, महिला इंस्पेक्टर विजय सिरोही को पीलीभीत और कुमारी रेनू पाल को पीलीभीत जिले में ट्रांसफर किया है।

इनका बरेली में ट्रांसफर
बरेली जिले में बदायूं से इंस्पेक्टर रामनरेश, जगमाल सिंह, ललित मोहन, शाहजहांपुर से दयाचंद शर्मा, रजी अहमद, धनन्जय सिंह और पीलीभीत से चंद्र प्रकाश शुक्ला, मनोज कुमार त्यागी, राजकुमार भारद्वाज और रविंद्र कुमार को ट्रांसफर कर भेजा गया है।