- सिटी मजिस्ट्रेट की नेतृत्व में निगम ने चलाया अतिक्रमण अभियान

- रोडवेज पर अतिक्रमण करने वाले दुकानदारों के खिलाफ होगी कानूनी कार्रवाई

बरेली : शहर में नगर निगम और सिटी मजिस्ट्रेट नेतृत्व में अतिक्रमण अभियान चलाया गया। इस दौरान टीम से दुकानदारों की तीखी नोकझोंक हुई। सुबह से चला अतिक्रमण अभियान देर शाम तक जारी रहा। इस दौरान नगर निगम की ओर से पूर्व में जहां भी लाल निशान लगाए गए थे वहां जेसीबी चलाई गई।

सुबह 10 बजे सिटी मजिस्ट्रेट संजय कुमार की अगुवाई में अतिक्रमण प्रभारी ललतेश सक्सेना के साथ निगम की टीम शहर में निकली। ट्यूज डे को गांधी उद्यान से स्पो‌र्ट्स स्टेडियम रोड पर अतिक्रमण प्रभावी क्षेत्र में लाल निशान लगाए थे। अतिक्रमणकारियों को चेताया था कि जो दुकानें निशान की जद में है वहां से सामान हटा लें वहीं मकान स्वामियों को भी अतिक्रमण हटाने के लिए चेताया था। वेडनस डे को जब टीम यहां अतिक्रमण पर जेसीबी चलाने पहुंची तो लोग कड़े विरोध में उतर आए। लेकिन सिटी मजिस्ट्रेट ने विकास हित का हवाला देते हुए लोगों को समझाया। लोग फिर भी विरोध पर अड़े रहे।

रोडवेज पर भी नहीं बख्शे जाएंगे

स्पो‌र्ट्स स्टेडियम रोड पर अभियान को खत्म करने के बाद सिटी मजिस्ट्रेट ने पुराना रोडवेज रोड स्थित बाजार का निरीक्षण किया जहां सरकारी जमीन पर दुकानदारों ने कब्जा कर रखा था जिसके बाद सिटी मजिस्ट्रेट के आदेश पर इन दुकानदारों के खिलाफ नोटिस जारी कर कानूनी कार्यवाही की गई।

वर्जन

अतिक्रमण के दौरान लोग विरोध कर रहे थे लेकिन पुलिस की मदद से मामले को शांत करा दिया गया। वहीं, रोडवेज रोड के 86 दुकानदारों के खिलाफ कानूनी कार्यवाही की गई है।

संजय कुमार, सिटी मजिस्ट्रेट।