-परीक्षा नियामक प्राधिकारी कार्यालय पर रात तक चला प्रदर्शन

prayagraj@inext.co.in

PRAYAGRAJ: सहायक अध्यापक भर्ती का पेपर लीक होने की खबर मिलते ही अभ्यर्थियों का गुस्सा भड़क गया। देर शाम बड़ी संख्या में अभ्यर्थियों ने परीक्षा नियामक प्राधिकारी कार्यालय पर जमकर प्रदर्शन किया। इस दौरान अनीश पाण्डेय ने बताया कि कई ऐसे अभ्यर्थी थे, जिनके मोबाइल पर सवा दस बजे ही चारों सीरिज के सॉल्व पेपर पहुंच गए थे। अभ्यर्थियों ने इस दौरान हाथ में पेपर की फोटो लेकर प्रदर्शन किया।

आज मिलेंगे परीक्षा नियामक से

अभ्यर्थियों ने सचिव परीक्षा नियामक प्राधिकारी से मिलने की मांग की, लेकिन सचिव परीक्षा नियामक प्राधिकारी नहीं मिल सके। अभ्यर्थियों ने बताया कि सचिव ने सोमवार को मिलने के लिए बुलाया है। प्रदर्शन के दौरान अमरीश मिश्रा, हरि चन्द्र तिवारी, सत्येन्द्र विक्रम सिंह, अजीत यादव समेत अन्य अभ्यर्थी मौजूद रहे।

95.13 प्रतिशत रही उपस्थिति

सहायक अध्यापक लिखित परीक्षा के दौरान अभ्यर्थियों का हुजूम सेंटर के बाहर दिखाई दिया। सूबे के सभी मंडल मुख्यालयों पर आयोजित हुई लिखित परीक्षा के दौरान कुल 95.13 प्रतिशत अभ्यर्थी उपस्थित रहे। सुबह 11 बजे से डेढ़ बजे तक आयोजित हुई लिखित परीक्षा के लिए सूबे में कुल 800 परीक्षा केन्द्र बनाए गए थे। परीक्षा के दौरान प्रयागराज जिले में अभ्यर्थियों की उपस्थिति 95.59 प्रतिशत रही।