-भजन गायिका ने पूर्व पति व रेप के आरोपी पर लगाया आरोप,

-एक क्लब के ग्रुप मेंबर्स को भेजे मैसेज, अश्लील चैट भी की

BAREILLY: फेसबुक पर भजन गायिका की फेक आईडी बनाकर बदनाम करने का मामला सामने आया है। भजन गायिका ने पूर्व पति व रेप के आरोपी पर ही गंभीर आरोप लगाए हैं। आरोप है कि एक क्लब के ग्रुप मेंबर्स को इन फेक आईडी से मेसेज भी भेजे गए हैं और एक भजन गायक से अश्लील चैट भी की। भजन गायिका ने इज्जतनगर थाना में रिपोर्ट दर्ज कराई है। गायिका ने बीते माह अप्रैल में रेप की एफआईआर दर्ज कराई थी। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

एक नहीं बल्कि 4 फेक आईडी

इज्जतनगर निवासी भजन गायिका एक संगठन भी चलाती हैं। उन्होंने पहले पति को तलाक देकर दूसरी शादी कर ली है। आरोप है कि उसके पूर्व पति और रेप के आरोपी ने उसके नाम से 4 फेक फेसबुक आईडी बना रखी है और काफी दिनों से चला रहे हैं। 3 जून को इन्हीं आईडी से एक क्लब के मेंबर्स को मेसेज कर रहे हैं। इसके अलावा एक जेंट्स सिंगर से अश्लील चैट भी कर रहे हैं। जेंट्स सिंगर ने उन्हें इस बात की जानकारी दी और चैट के स्क्रीन शॉट भी भेजे तो उनके होश उड़ गए।

एक साल पहले हुआ तलाक

गायिका के मुताबिक 29 मई 2017 को उनका पूर्व पति से तलाक हो चुका है। इसके अलावा उन्होंने 12 अप्रैल को रेप की एफआईआर दर्ज कराई थी। अब दोनों मिलकर उसे परेशान कर रहे हैं और उसके अपहरण की भी कोशिश कर चुके हैं और केस वापस लेने का लगातार दबाव बना रहे हैं। रेप के आरोपी ने 5 जून को अपने दो साथियों के साथ मिलकर उसका हर की पौड़ी हरिद्वार में रास्ता रोका और रिवाल्वर तानकर जान से मारने की कोशिश की। इसकी रिपोर्ट हरिद्वार में दर्ज कराई गई है। अब दोनों मिलकर उसके पति व दो बेटों की भी जान लेने की धमकी दे रहे हैं।