PATNA : पटना सिटी के अगमकुआं थाना क्षेत्र में पुलिस ने बड़ी छापेमारी की है। इस दौरान पुलिस ने अर्चना प्रिटिंग प्रेस से विभिन्न कंपनियों के लाखों के नकली रैपर ज?त किए। मामले में पुलिस एक संदिग्ध व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ करने में जुटी है। पुलिस का कहना है कि जल्द पूरे प्रकरण का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।

पुलिस ने एक संदिग्ध को किया गिरफ्तार

राजधानी पुलिस को बीते कई दिनों से मुखबिर से सूचना मिल रही थी कि आगमकुआं थाना क्षेत्र के एक प्रिटिंग प्रेस में ब्रांडेड कंपनियों के नकली रैपर बनाने का धंधा चल रहा है। शिकायत मिलने पर पुलिस ने शनिवार को बहादुरपुर हाउसिंग कॉलोनी में अर्चना प्रिंटिंग प्रेस में छापेमारी की। इस दौरान पुलिस ने प्रेस से कई ब्रांडेड कंपनियों के लाखों रुपए के नकली रैपर बरामद किए। जांच के दौरान पुलिस ने प्रेस से एक संदिग्ध व्यक्ति को हिरासत में लिया है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही पूरे मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

आगमकुआं पुलिस का कहना है कि अर्चना प्रेस के विषय में पहले भी कई बार ब्रांडेड कंपनियों के नकली रैपर बनाने की शिकायतें मिल चुकी हैं। लेकिन पुख्ता सबूत के अभाव में कोई कार्रवाई नहीं हो सकी। इस बार सही जानकारी होने पर प्रेस में छापेमारी की गई।