नैनी क्षेत्र में क्राइम ब्रांच, नैनी पुलिस व इरफान के बीच हुई फायरिंग

जवाबी फायरिंग में इरफान के पैर में लगी गोली, अस्पताल में भर्ती

prayagraj@inext.co.in

PRAYAGRAJ: नैनी एग्रीकल्चर के समीप दुष्कर्म के मुख्य आरोपित इरफान और पुलिस के बीच जवाबी फायरिंग हो गई. पैर में गोली लगने से घायल इरफान को गिरफ्तार करने के बाद एसआरएन हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. उसके पास से एक देशी तमंचा व कारतूस बरामद हुआ है.

दो लड़कियों से किया था गैंगरेप

बता दें कि 26 मार्च को धूमनगंज की दो किशोरियां शौच के लिए गई थीं. वहां पहले से मौजूद पांच बदमाशों ने उनके साथ गैंग रेप किया. दो दिन पूर्व घटना में शामिल शनि पासी को पुलिस ने गिरफ्तार किया था. अभियुक्त अनस भी मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है. तीन अन्य की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही थी.

पुलिस टीम पर किया फायर

मंगलवार को क्राइम ब्रांच को सूचना मिली कि एक आरोपित इरफान पुराने ब्रिज की तरफ से एग्रीकल्चर की तरफ आने वाला है. टीम ने नैनी पुलिस के सहयोग से घेराबंदी की. कुछ देर बाद एक बाइक तेज रफ्तार से आती दिखी. रुकने का इशारा करने पर बाइक चालक पीछे मुड़कर भागने लगा. पीछा करने पर उसने पुलिस टीम पर फायरिंग की. पुलिस की ओर से जवाबी फायरिंग में एक गोली इरफान के दाहिने पैर में लगी और वह जमीन पर गिर गया. इसके बाद उसे पकड़ लिया गया. पुलिस उसे पास के सीएचसी ले गई तो वहां डॉक्टर ने एसआरएन के लिए रेफर कर दिया. एसएसपी अतुल शर्मा ने बताया कि दुष्कर्म के मामले में इरफान मुख्य आरोपित था. इस पर 25 हजार का इनाम भी घोषित था. इसके खिलाफ धूमनगंज व नैनी थाने में दर्जनों मुकदमे दर्ज हैं. अन्य दो आरोपितों को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.