- रुड़की विधायक प्रदीप बतरा ने रावत, पंत, निशंक और पासी को किया था चैलेंज

- प्रकाश पंत ने चैलेंज स्वीकार किया, कहा कुछ दिन बाद भेजेंगे फोटो

DEHRADUN: राज्यव‌र्द्धन राठौर से शुरू हुआ फिटनेस चैलेंज विराट कोहली, पीएम नरेन्द्र मोदी से होता हुआ उत्तराखंड तक पहुंच गया है। यह ट्विटर पर 'हैशटेग फिटनेस चैलेंज' और 'हैशटेग हम फिट तो इंडिया फिट' से लगातार ट्रेंड हो रहा है। इसमें राष्ट्रीय स्तर के तमाम बड़े नेताओं के साथ फिल्म और खेल जगत की हस्तियां और उत्तराखंड के बीजेपी नेता भी शामिल हैं। हालांकि सोशल मीडिया पर विपक्षी विचार वाले महंगाई, तेल के दाम और उत्तराखंड के जंगलों में आग जैसे चैलेंज भी पोस्ट कर रहे हैं।

सीएम को किया चैलेंज

हम फिट तो इंडिया फिट हैशटेग से हाल में रुड़की विधायक प्रदीप बतरा ने कसरत करते हुए अपना एक वीडियो अपलोड करके सीएम त्रिवेन्द्र सिंह रावत, पूर्व सीएम रमेश पोखरियाल निशंक, वित्त मंत्री प्रकाश पंत और बीजेपी नेता बलराज पासी के नाम चैलेंज भेजा। फिलहाल प्रकाश पंत ने इस चैलेंज को स्वीकार किया है और जल्दी ही फोटो अपलोड करने की बात कही है।

सीएम पहले ही स्वीकार कर चुके चैलेंज

सीएम ने फिलहाल प्रदीप बतरा के चैलेंज को बेशक स्वीकार न किया हो, लेकिन अपनी पार्टी के एक अन्य विधायक कुंवर प्रणव चैंपियन का चैलेंज वे पहले ही स्वीकार कर चुके हैं।

आग तक पहुंचा फिटनेस चैलेंज

फिटनेस चैलेंज के समानांतर सोशल मीडिया पर कुछ दूसरे तरह के चैलेंज का दौर भी चल रहा है। ये चैलेंज महंगाई कम करने से लेकर उत्तराखंड के जंगलों की आग बुझाने तक के हैं। देहरादून के आपका सकलानी नाम के यूजर ने लिखा, ट्विटर पर चैलेंज का खेल चल रहा है, उधर तुतरीकुरीन में पुलिस की गोली से 12 लोग मारे गये। एक यूजर ने कहा, एक चैलेंज उत्तराखंड के जंगलों की आग बुझाने का भी है, कोई स्वीकार करेगा?