-सोमवार रात उठाए गए पांच लोगों ने कबूला किया चार राजदारों का नाम

-चारों के पकड़े जाने के बाद बेनकाब हो सकते हैं कातिल, तलाश में जुटी पुलिस

PRAYAGRAJ: फाफामऊ शांतिपुरम स्थित गोहरी रेलवे क्रॉसिंग के पास 23 जून की रात अधिवक्ता सुशील पटेल के कातिलों की तलाश में सोमवार रात पुलिस द्वारा कई जगह दबिश दी गई। दबिश में पूछताछ के लिए पांच लोग हिरासत में लिए गए हैं। मंगलवार देर शाम तक चली तफ्तीश में कत्ल के पीछे चार लोगों के नाम सामने आए हैं। अब पुलिस इन चारों की तलाश में जुट गई है। माना जा रहा है कि इन चारों के पकड़े जाने के बाद ही कातिलों तक पहुंचने का रास्ता मिल सकेगा।

संभावित ठिकानों पर दबिश जारी

सोरांव एरिया के तिवारीपुर लेहरा निवासी सुशील पटेल की 23 जून की रात गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। घटना की वजह प्रॉपर्टी डीलिंग का मामला सामने आया था। वारदात के बाद कातिलों की तलाश में जुटी पुलिस कई एंगल पर काम कर रही है। सोमवार रात क्षेत्र में प्रॉपर्टी डीलिंग से जुड़े पांच लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया। सूत्रों की मानें तो इनसे पूछताछ में चार लोगों के नाम सामने आए हैं। पुलिस को पता चला है कि इन चारों को ही पता है कि उनका किन-किन लोगों से जमीन को लेकर रंजिश थी। तफ्तीश में इनसे यह भी पता चल सकता है कि अधिवक्ता का कत्ल कराने वाला कौन हो सकता है? अब पुलिस इन चारों की तलाश में जुट गई है। प्रकाश में आए इन नामों को पुलिस जांच पूरी होने तक ओपेन करने से कतरा रही है। पुलिस को यह भी पता चला है कि अधिवक्ता का सीधे तौर पर क्षेत्र में किसी भी प्लॉट या जमीन से वास्ता नहीं था। वह प्रॉपर्टी डीलिंग करने वाले कुछ लोगों की लफड़े की जमीन में हेल्प किया करते थे।

वर्जन

यह सच है कि उठाए गए कुछ लोगों ने चार नाम कबूल किए हैं। यह उन व्यक्तियों के नाम हैं, जिन्हें यह पता है कि प्रॉपर्टी को लेकर अधिवक्ता से किस-किस से रंजिश थी। इन चारों की तलाश की जा रही है। पकड़ में आने के बाद ही आगे कुछ कहा जा सकता है।

-एके चतुर्वेदी, इंस्पेक्टर सोरांव