patna@inext.co.in

PATNA : पटना के अलग-अलग इलाकों में सोमवार को सड़क हादसों में दो महिला समेत चार लेागों की मौत हो गई. पालीगंज के उदयपुर गांव के समीप अनियंत्रित बोलेरो ने अमन कुमार (आठ वर्ष) को रौंद दिया, जिसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. दूसरी घटना फतुहा थाना क्षेत्र अंतर्गत फोरलेन पर सुकुलपुर गांव के समीप हुई. अनियंत्रित कार ने बाइक में टक्कर मार दी, जिससे बाइक सवार एक युवक और एक महिला की मौत हो गई. वहीं मसौढ़ी के धनरुआ थाना के दौलता गांव के समीप ट्रक ने महिला को रविवार की देर रात कुचल दिया, जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई.

सड़क पर दो घंटे तक किया जाम

उदयपुर गांव के समीप सोमवार दोपहर अनियंत्रित बोलेरो की चपेट में आने से अमन कुमार की मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलने के बाद पर ग्रामीणों ने भेडहरिया इंग्लिश गांव के समीप एनएच 139 अरवल महाबलीपुर सड़क जाम कर दिया. भेड़हरीया इंग्लिश गांव निवासी उपेंद्र चौधरी का पुत्र अमन कुमार अपना ननिहाल उदयपुर आया हुआ था. सोमवार की दोपहर सड़क पार कर रहा था इसी दौरान बोलेरो की चपेट में आ गया.

कार और बाइक में हुई टक्कर

फतुहा थाना क्षेत्र के सुकुलपुर गांव के समीप फोरलेन पर सोमवार को कार और बाइक में आमने-सामने टक्कर हो गई. सीधी टक्कर में बाइक सवार युवक और महिला की मौत हो गई. मौके पर पहुंची फतुहा पुलिस ने दोनों वाहन जब्त कर थाने ले आई. युवक की पहचान बख्तियारपुर निवासी मुकेश कुमार (36 वर्ष) और महिला की सरिता देवी (33 वर्ष) के रूप में हुई.

बोलेरो ने महिला की ले ली जान

धनरूआ थाना के दौलता गांव के रामप्रवेश यादव के घर के समीप रविवार की देर शाम अनियंत्रित बोलेरो ने उसकी पत्नी संजू देवी को कुचल दिया. गंभीर अवस्था में परिजनों ने एक निजी अस्पताल लाया जहां इलाज के दौरान मौत हो गई. सोमवार की सुबह आक्रोशित ग्रामीणों ने घटना के विरोध में सेवधा के समीप पटना-गया सड़क मार्ग को जाम कर दिया.