-पंचवटी नगर में दिन दहाड़े दिया था लूट को अंजाम

PATNA : बहादुरपुर थाना क्षेत्र में लूट की घटनाओं को अंजाम देने वाले दो मैट्रिक छात्र सहित चार लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया है। आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने 7 मोबाइल और घड़ी बरामद किया है। मामले में पुलिस इनसे पूछताछ कर रही है। सहायक पुलिस अधीक्षक बलिराम कुमार चौधरी ने बताया कि नालंदा जिला के एकंगरसराय के उदयपुर ग्राम निवासी बिटु कुमार ने सोमवार को बताया कि पंचवटी नगर कॉलोनी में दिन में 2:15 बजे पांच युवकों ने रास्ता रोक उनका तथा मित्र अमित का मोबाइल व घड़ी छीन लिया। इस मामले में बहादुरपुर थाना कांड संख्या-49/19 दर्ज कर पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया।

हुलिया के आधार पर पकड़े गए

आवेदक के बताए गए हुलिया के आधार पर पुलिस ने पंचवटी नगर कॉलोनी स्थित एक निजी स्कूल के समीप से सारण जिला के मशरख थाना के कर्ण कुदरिया निवासी एक नाबालिग को गिरफ्तार किया। पीडि़त ने गिरफ्तार लुटेरे की पहचान किया। इस छात्र के पास से लूट का मोबाइल बरामद हुआ। इसी की निशानदेही पर अन्य को दबोचा गया।

पहले भी कर चुके छीना झपटी
एएसपी ने बताया कि पकड़े गए आरोपी पढ़ाई के साथ-साथ लूट व छीना झपटी भी करते थे। पूछताछ में इन्होंने कई मामलों में अपनी संलिप्ता स्वीकारी है। गिरफ्तार छात्रों में बहादुरपुर थाना क्षेत्र का रामकृष्ण कॉलोनी निवासी, पल्लवी कॉलोनी निवासी, बाइपास थाना क्षेत्र का बेगमपुर निवासी शामिल हैं।