- नाइन सेल्फी में रितु ने मारी बाजी

BAREILLY:

दैनिक जागरण आईनेक्स्ट की ओर से आयोजित फ्रेशर पार्टी में स्टूडेंट्स ने जमकर एंज्वॉय किया। एक तरफ जहां तेरी आंख्यां का यो काजल, दिलबर दिलबर, गोली चल जावेगी। जैसे हरियाणवी, बॉलीवुड सॉन्ग्स पर स्टूडेंट्स ने जमकर ठुमके लगाए। तो वहीं दूसरी ओर फैशन शो में रैम्प वॉक पर स्टूडेंट्स ने अपनी अदाओं के जलवे बिखेरे। पार्टी का आयोजन शाहजहांपुर रोड स्थित इंवर्टिस यूनिवर्सिटी में किया गया। कार्यक्रम में कई तरह के कॉम्पिटीशन का भी आयोजन किया गया, जिसमें से स्टूडेंट्स ने सबसे ज्यादा सेल्फी कॉन्टेस्ट में हिस्स्ा लिया।

यह रहे विजेता

पार्टी में मिस फ्रेशर विभूति और मिस्टर फ्रेशर शुभम को चुना गया। लेकिन वीमार्ट सेल्फी कॉन्टेस्ट में गोपाल पंत और स्वर्णिम को चुना गया। वहीं नाइन सेल्फी में रितु और हितार्थ ने बाजी मारी।

वर्जन

पार्टी वाकई बहुत अच्छी थी। ऐसे प्रोग्राम स्टूडेंट्स को बहुत कुछ सिखा जाते है। आईनेक्स्ट ने यह प्रोग्राम ऑर्गनाइज कराया इसके लिए थैंक्स कहना चाहूंगी। और ऐसे प्रोग्राम तो हमेशा होते रहना चाहिए।

अंकिता भाटिया, पीआरओ

पार्टी में फ्रेश एंड क्रेजी का जो कॉम्बीनेशन था वो बहुत अच्छा था। साथ ही वूमेन के लिए जो अवेयरनेस का प्रोग्राम था उससे ग‌र्ल्स को काफी हेल्प मिली।

शिल्पी दीक्षित, मैनेजमेंट फैकल्टी

इस प्रोग्राम में सबसे अच्छा लगा जो ग‌र्ल्स उनके स्वास्थ्य के लिए अवेयर किया गया। बाकी स्टूडेंट्स ने भी खूब जमकर मस्ती की ओवर ऑल पूरा प्रोग्राम बेहद अच्छा था।

नुपुर वर्मा

आज इस प्रोग्राम से सभी स्टूडेंट्स का कॉन्फीडेंस लेवल काफी बढा। सबसे अच्छा था कि सभी फ्रेशर्स को इसमें शामिल किया गया। मैंने आज इसमें बहुत मजे किए।

श्रुति गौड, स्टूडेंट

प्रोग्राम में आज मुझे भी एंकरिंग करने का मौका मिला। जो मुझे बहुत अच्छा लगा। बाकी सबके साथ मैने भी जमकर एन्ज्वॉय किया।

आकांक्षा सिंह, स्टूडेंट