JAMSHEDPUR: गदरा मेन रोड का हाल बारिश में बेहाल हो जाता है। सड़क पर जगह-जगह गढ्डों की भरमार है। इसमें पानी जमाव बना रहता है। एक-दो दिन लगातार बारिश होने से सड़क पूरी तरह से जलमग्न हो जाती है। घरों में भी पानी घुस जाता है। इससे लोगों को आने-जाने में काफी परेशानी होती है। स्थानीय लोगों ने बताया कि उनकी समस्याएं सुलझाने में यहां के जनप्रतिनिधियों की कोई दिलचस्पी नहीं रहती है। लोगों ने बताया कि पाइपलाइन बिछाने के दौरान रास्ते को खोदा गया था। इस वजह से रोड पर गड्ढे बन गए हैं। इसमें पानी का जमाव होता है। लोगों का कहना है कि इस बार भी मानसून में यही समस्या उत्पन्न होने वाली है।

पत्थर, मिट्टी से नाली जाम

सड़क के किनारे बनी नाली पूरी तरह से जाम है। पाइपलाइन बिछाने के दौरान सड़क से जो मिट्टी, पत्थर निकला था उसे दूसरी जगह नहीं फेंका गया। इससे नाली पूरी तरह से जाम हो गई है। इसे साफ भी नहीं कराया गया है। इस वजह से नाली का पानी रोड पर जमा होता है। नालियों से निकलने वाले पानी के सड़क पर आने से आने-जाने वालों को बदबू का भी सामना करना पड़ता है।

पिछले साल भी ऐसा ही हुआ था। मानसून में जोरदार बारिश होने पर पूरा इलाका कई दिनों तक जलमग्न रहता है। यहां के जनप्रतिनिधियों को इसकी कोई परवाह नहीं रहती है। सड़क से पानी घरों में घूस जाता है। बदबू इत्यादि का भी सामना करना पड़ता है।

दिवेश सिंह, स्थानीय

सड़क पर गढ्डे भी बहुत सारे हैं और इनमें पानी भरा होने के कारण एक्सीडेंट का खतरा बना रहता है। नाली का पानी सड़क पर आ जाता है जिससे बदबू इत्यादि के उत्पन्न हो जाती है।

राहुल घोष, स्थानीय