नोयडा में हुई थी युवती से मुलाकात, घर में चार दिन रुकी

फाइनेंस कंपनी से किश्त मांगने पर खुला मामला

आगरा। हरीपर्वत निवासी युवती को शातिर युवती ने सहेली बन कर चूना लगा दिया। दिल्ली में एक मल्टी नेशनल कंपनी में काम करने वाली युवती के दोस्ती के जाल में फंस गई। साथ काम करने वाली युवती की बहन सहेली बनकर उसके घर रुकी। इसके बाद लोन में उसी के पेपर लगाकर 1.25 लाख रुपये के एसी खरीद ले गई। फाइनेंस कंपनी किश्त के लिए घर पहुंचा तो मामला खुला।

सहकर्मी से हो गई दोस्ती

हरीपर्वत एरिया स्थित माईथान निवासी एक युवती एक साल पहले गुड़गांव स्थित एक कंपनी में नौकरी करती थी। साथ काम करने वाली बागपत की एक युवती से उसकी फ्रेंडशिप हो गई। वह नोएडा में किराए पर रहती थी। माईथान की युवती अपनी सहेली के घर गई। वहां एक और युवती मिली। सहेली ने उसे अपनी बहन बताकर परिचय कराया।

सहेली की बहन घर पर रुकी

कुछ समय बाद माईथान की युवती ने वहां से नौकरी छोड़ दी। मई में बागपत की रहने वाली सहेली ने फोन कर युवती से कहा कि उसकी बहन आगरा आ रही है। उसे अपने घर ठहरा लेना। वह यहां एक दिन के लिए आई थी, लेकिन चार दिन रुक गई। इसके बाद युवती के परिजनों ने उससे जाने को कहा, तब वह गई।

आधार कार्ड और फोटो लगा कर लिया लोन

एक माह पहले अब माईथान निवासी युवती के घर बजाज फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी पहुंचे। उन्होंने बताया कि आपने 1.25 लाख रुपये का लोन लेकर उसकी किश्त नहीं चुकाई हैं। युवती चौंक गई। फाइनेंस कंपनी से पता चला कि उसके घर में ठहरी युवती ने उसके आधार कार्ड और फोटो समेत अन्य कागजात लगाकर सदर के डिजिटल व‌र्ल्ड से 1.25 लाख रुपये में चार एसी खरीदे थे। पीडि़ता ने इस मामले में शिकायत की है।