नहीं हो सकी शव की शिनाख्त, मामले की जांच में जुटी पुलिस

कोचिंग सेंटर संचालक ने भी युवती को पहचानने से किया इंकार

Meerut । कोचिंग सेंटर के छत की रेलिंग से एक छात्रा नीचे गिर गई, आनन फानन में उसे गंभीर हालत में एक नर्सिग होम में भर्ती कराया। जहां पर उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव की पहचान करने का काफी प्रयास किया, लेकिन शव की पहचान नहीं हो सकी। पुलिस के मुताबिक अभी मामले की जांच चल रही है। पुलिस ने कोचिंग सेंटर संचालक से काफी देर तक पूछताछ की, लेकिन छात्रा की शिनाख्त नहीं हो सकी है।

यह है मामला

सिविल लाइन थाना क्षेत्र के नेहरू रोड पर नवनीत नैवाल का प्रियनव कोचिंग सेंटर है। यहां पर छात्रों को प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कराई जाती है। पहली मंजिल पर कोचिंग और दूसरी मंजिल पर लाइबे्ररी है। रविवार शाम पौने चार बजे करीब उनके कोचिंग सेंटर के पहली व दूसरी मंजिल के बीच बनी रेलिंग से एक युवती रहस्यमय तरीके से गिर गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे गंभीर हालत में होप नर्सिग होम में भर्ती कराया। जहां पर उसकी मौत हो गई। इंस्पेक्टर सिविल लाइन नीरज मलिक ने बताया कि अभी छात्रा की शिनाख्त नहीं हो सकी है। कोचिंग सेंटर मालिक ने भी युवती को पहचानने से इंकार कर दिया।

हत्या या आत्महत्या

युवती को छत से फेंका गया है या उसने छत से कूद कर आत्महत्या की है। यह जांच का विषय है। युवती की शिनाख्त होने पर ही मामला सामने आएगा।

सीसीटीवी में नहीं दिखा

पुलिस इंस्पेक्टर नीरज मलिक का कहना है कि सीसीटीवी में युवती कोचिंग सेंटर की सीढि़यों पर जाती हुई दिखाई दे रही है। लेकिन वह कब गिरी। यह सीसीटीवी में साफ दिखाई नहीं दे रहा है।