छ्वन्रूस्॥श्वष्ठक्कक्त्र: चार युवकों ने पहले एक छात्रा का किडनैप किया और फिर डिमना लेक इलाके के एक सुनसान घर में ले गए। डरा धमकाकर उसके कपड़े उतरवाए। रेप की कोशिश की। नाकाम हुए तो छात्रा को निर्वस्त्र कर उसका वीडिया बना लिया। छात्रा मुंह न खोले, इसके लिए उसे डराया-धमकाया। इतना ही नहीं, बदमाशों ने उस वीडियो को वायरल भी कर दिया। छात्रा कई दिन चुप रही। मामला तब सामने आया जब यह वायरल वीडियो छात्रा के पिता के दोस्त तक पहुंच गया। दोस्त ने छात्रा के पिता को वीडिया दिखाया तो वे सन्न रह गए। बेटी से पूछा तो छात्रा ने सबकुछ बयां कर दिया। इसके बाद मामला थाना पहुंचा।

तब किया था अगवा

उलीडीह थाना क्षेत्र की इस वारदात को दो मोटरसाइकिल पर सवार चार आरोपितों, रोशन कुमार, विकास कुमार, मुन्ना कुमार तथा मनीष कुमार ने 10 फरवरी की दोपहर तीन बजे अंजाम दिया। वे छात्रा को उस समय अगवा कर डिमना की ओर ले गए, जब वह ट्यूशन में आयोजित सरस्वती पूजा समारोह से लौट रही थी। छात्रा को घर पहुंचाने की बात कहकर आरोपितों ने जबरन बाइक में बैठाया और तेजी से बाइक चला डिमना लेक ले गए। इलाके के सुनसान घर के कमरे में छात्रा को ले जाया गया। कमरे में ले जाकर बदमाशों ने छात्रा को निर्वस्त्र कर दिया और उसके साथ अश्लील हरकत करने लगे। छात्रा के विरोध करने पर युवकों ने उसे जान से मारने की धमकी दी। युवकों ने रेप का प्रयास किया, लेकिन जब सफल नहीं हो सके तो छात्रा के कपड़े उतार कर वीडियो बना लिया। वीडियो बनाने के बाद उसे मुंह न खोलने की धमकी दी। नाबालिग डरी सहमी घर पहुंची, लेकिन डर के कारण उसने किसी को कुछ नहीं बताया।

नाबालिग है पीडि़ता

पूरे घटना की जानकारी 13 वर्षीय नाबालिग छात्रा के पिता को उसके दोस्त के द्वारा वीडियो दिखाए जाने पर हुई। वीडियो में बेटी को देख उनपर पहाड़ सा टूट पड़ा। इसके बाद गुरुवार की शाम पीडि़ता को लेकर पिता ने उलीडीह थाना पहुंच कर नामजद मामला दर्ज कराया। जानकारी मिलते ही पटमदा डीएसपी मौके पर पहुंचे और पीडि़ता व उनके पिता से पूछताछ किया। घटना की जानकारी मिलते ही भाजपा नेता विकास सिंह, मीरा शर्मा आदि नेता थाना पहुंचे और आरोपित की गिरफ्तार कर कड़ी कार्रवाई की मांग की।

चौथा आरोपी फरार

मामला दर्ज होने के बाद पुलिस पीडि़ता को जांच के लिए एमजीएम अस्पताल ले गई। वहीं पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए चार में से तीन आरोपित रोशन कुमार, विकास कुमार तथा मुन्ना कुमार को गिरफ्तार कर लिया। जबकि एक अन्य आरोपित फरार हो गया। पुलिस ने बताया कि चौथे आरोपित की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। पीडि़ता के पिता ने बताया कि आरोपित युवक ने नाबालिग का वीडियो बनाने के बाद उसे बस्ती के कई लोगों के मोबाइल पर डाल दिया। इसे देखकर बस्ती में तरह-तरह की चर्चा होने लगी। इसके बाद पीडि़ता के पिता के कानों तक यह बात पहुंची। उसके बाद थाने में मामला दर्ज कराया गया।