सरेआम मारपीट होने पर पब्लिक ने दी सूचना

कैंट एरिया के बस स्टेशन के पास हुई घटना

Gorakhpur@inext.co.in
GORAKHPUR: रोडवेज बस स्टेशन के पास एक माशूका के चक्कर में भिड़े दो आशिकों को हवालात में रात गुजारनी पड़ी। सरेआम मारपीट होने पर पब्लिक ने पुलिस को सूचना दे दी। कैंट पुलिस ने जब दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो हकीकत सामने आई। दोनों एक ही युवती से मोहब्बत करते हैं। कैंट इंस्पेक्टर ने बताया कि युवकों के परिजनों को मामले की जानकारी दी गई है.

दूसरे युवक संग देख बिफरा, सरेराह पीटा
कुशीनगर, तमकुहीराज एरिया की रहने वाली एक युवती हाटा के कॉलेज में बीएड कर रही है। वह सोमवार को गोरखपुर शहर में किसी काम से आई थी। भोपाल के एक इंस्टीट्यूट में बीएड कर रहा तमकुहीराज का युवक उससे मिलने पहुंचा। दोनों पहले से एक दूसरे से पढ़ाई करते थे। दिनभर दोनों एक साथ रहे। शहर में मार्केटिंग कर शाम पांच बजे बस पकड़ने के लिए रोडवेज पहुंचे। तभी दोनों का पीछा करते हुए बाइक सवार दूसरा यूवक पहुंच गया। युवती को दूसरे युवक संग देखकर उसका चेहरा तमतमा गया। उसे देखकर युवती कार्मल रोड की तरफ जाने लगी।

रेकी करते माशूका से मिलने पहुंचा आशिक
बाइक सवार युवक ने पीछा करके युवती को रोक लिया। थप्पड़ों से उसकी पिटाई शुरू कर दी। दोनों युवकों के बीच विवाद और युवती पर थप्पड़ चलने से नाराज पब्लिक ने दोनों युवक को दबोच लिया। तभी किसी ने इसकी सूचना पिकेट पर मौजूद पुलिस कर्मचारियों को दे दी। पुलिस के आने पर युवती खिसक गई। दोनों से पूछताछ में पता लगा कि वह युवती के परिचित है। बाइक सवार युवक भी हाटा एरिया का रहने वाला है। युवती के गोरखपुर आने की जानकारी मिलने पर रेकी करते हुए पहुंच गया था। इस मामले में पंचायत करने के बजाय पुलिस ने दोनों को हवालात में डाल दिया।

मारपीट की जानकारी होने पर युवकों को हिरासत में लिया गया था। लेकिन उनके संबंध में कोई शिकायत सामने नहीं आई। इस मामले में उनके परिजनों को जानकारी दे दी गई है।

रवि राय, इंस्पेक्टर कैंट