- पूर्व विधायक के बेटे पर जान लेने की नीयत से दागी गोली

- मुकदमा दर्ज करके आरोपियों को तलाश रही कोतवाली पुलिस

GORAKHPUR: सेंट एंड्रयूज कॉलेज के पास प्रापर्टी डीलर के दफ्तर में घुसकर पूर्व विधायक के बेटे पर रायफल तानने के आरोपी पुलिस की पकड़ से दूर हैं. 48 घंटे के बाद पुलिस अभियुक्तों को गिरफ्तार नहीं कर सकी है. इंस्पेक्टर ने बताया कि आरोपियों की तलाश में छापेमारी की जा रही है. जल्द दोनों को अरेस्ट करके बंदूक बरामद कर ली जाएगी. उधर, भू माफियाओं ने एक अधिवक्ता को धमकी दी है.

48 घंटे से चल रही आरोपियों की तलाश

आजमगढ़ जिले के पूर्व विधायक स्व. नर्वदेश्वर के बेटे सतीश श्रीवास्तव महादेव झारखंडी मोहल्ले में रहकर प्रापर्टी डीलिंग करते हैं. सेंट एंड्रयूज इंटर कॉलेज के पास उनके परिचित का आफिस है. शनिवार दोपहर करीब तीन बजे वह पहुंचे. तभी बशारतपुर मोहल्ला निवासी वरुण सिंह, प्रिंस उर्फ कट्टा अपने कुछ साथियों के साथ पहुंच गए. पुरानी रंजिश को लेकर बदमाशों ने सतीश पर राइफल तानकर गोली दाग दी. लेकिन मिस होने की वजह से वह बाल-बाल बच गए. शोरगुल होने पर लोगों ने बीच बचाव किया. आरोपियों के भागने पर सतीश ने पुलिस को सूचना दी. सीसीटीवी फुटेज देखकर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया. तभी से पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है.

वकील को धमकी दे रहे भ्ाू माफिया

शहर में फिर से सक्रिय हुए भू माफिया ने अधिवक्ता को धमकी दी है. सिविल लाइंस स्थित अधिवक्ता की भूमि की रजिस्ट्री कराने का दबाव बनाते हुए भू-माफिया बनाते हुए भू माफिया लगातार फोन पर जानमाल की धमकी दे रहे हैं. सोमवार को अधिवक्ताओं के प्रतिनिधि मंडल ने एसएसपी से मिलकर कार्रवाई की गुहार लगाई. दीवानी कचहरी में प्रैक्टिस करने वाले अधिवक्ता अवधेश राय की सिविल लाइंस में कीमती भूमि है. भू-माफिया उसको बेचने के लिए दबाव बना रहे हैं. 14 मार्च की देर शाम करीब साढ़े सात बजे अधिवक्ता अवधेश राय और उनके भाई अभिषेक कुमार राय के मोबाइल पर धमकी दी. मामले की जानकारी मिलने पर कैंट पुलिस कार्रवाई में जुटी है.