patna@inext.co.in

PATNA : राजधानी में अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहा है. आए दिन लोग लूट के शिकार हो रहे हैं. नया मामला दीघा थाने का है जहां पर थाने से महज 200 मीटर दूर एक युवक को बंदूक के बल पर अज्ञात बदमाशों कैश, मोबाइल और ब्लू टूथ लूट लिया. युवक ने थाने में इसकी शिकायत की है. मामले में पुलिस जांच कर रही है. पीडि़त प्रेम कुमार पिता दिलीप कुमार ने बताया कि मैं बबनपुरा फुलवारी शरीफ में रहता हैं. एक निजी कंपनी में सेल्समैन हूं. रविवार रात अपने रिश्तेदार से मिलने आया था. इसके बाद वापस मैं घर जा रहा था. इस दौरान जैसे ही मैं दीघा थाने से करीब 200 मीटर दूर आगे नहर पर गया, तेज रफ्तार में एक बाइक पर सवार चार लोग आए और ओवर टेक कर मेरी गोड़ी को रोक लिया. इसके बाद वो चारों तरफ से मुझे घेर लिए. एक युवक ने मेरे सिर पर बंदूक भिड़ा दिया और बोला कि जितने भी कैश हैं सब मुझे दे दो. मेरे जेब में 5 हजार रुपए था. मैंने उन्हें दे दिया. इसके बाद उन लोगों ने मेरा मोबाइल और ब्लू टूथ भी छीन लिया. इसके बाद वो लोग वहां से भाग गए. इसके बाद मैं थाने गया और वहां इसकी शिकायत की.

खतरनाक बना दानापुर रोड

दानापुर रोड पर रात में लूट की घटनाएं ज्यादा हो रही हैं. अधिकांश लोग रात में उस मार्ग से आते-जाते हैं और उसी मार्ग पर अपराधी घात लगाकर बैठे रहते हैं. एक सप्ताह पहले सगुना मोड़ और दानापुर स्टेशन के बीच एक युवक को लूट लिया था.

एसकेपुरी में भी लुटेरे सक्रिय

एसकेपुरी में भी लुटेरे काफी सक्रिय हो गए हैं. एक सप्ताह पहले लुटेरों ने निजी स्कूल के एकाउंटेंट से दो लाख रुपए लूट लिए थे. सोमवार को एक युवक फोन पर बात कर रहा था. इस दौरान बाइक से वो लोग आए और कान से मोबाइल छीनकर भाग गए.