-पहले मैच में अमरोहा दूसरे मैच में आरपी कॉलेज मीरगंज बना विजेता

-फाइनल में बीसीबी ने अमरोहा को 13-4 से हराकर किया ट्रॉफी पर कब्जा

>

BAREILLY :

बरेली कॉलेज में मंडे को हैंडबॉल पुरुष प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें सात महाविद्यालयों की टीम ने भाग लिया। फाइनल मैच बरेली कॉलेज व जेएसएच कॉलेज अमरोहा के बीच हुआ। कार्यक्रम का इनॉग्रेशन प्राचार्य डॉ। अजय कुमार शर्मा ने किया।

पहला मैच अमरोहा और रामपुर के बीच हुआ

प्रतियोगिता में पहला मैच जेएसएच कॉलेज अमरोहा व राजकीय रजा कॉलेज रामपुर के बीच हुआ। जिसमें जेएसएच कॉलेज अमरोहा ने राजकीय रजा कॉलेज को कड़े मुकाबले में 12-10 से शिकस्त दी। सेकंड मैच आरपी कॉलेज मीरगंज व एनएमएन दास कॉलेज बदायूं के बीच हुआ। जिसमें आरपी कॉलेज मीरगंज ने एनएमएन दास कॉलेज बदायूं को 9-7 से शिकस्त दी। प्रतियोगिता से पहले सेमी फाइनल एसएम कॉलेज चंदौसी और जेएसएच कॉलेज अमरोहा के बीच हुआ। मैच में समय रहते 6-6 गोल से बराबर पर रहा। 5 मिनट एक्स्ट्रा टाइम में जेएसएच कॉलेज अमरोहा ने एमएम कॉलेज चंदौसी को 3-1 से हराकर सेमी फाइनल में अपनी जगह बनाई। प्रतियोगिता का सेकंड सेमीफाइनल बरेली कॉलेज व आरपी कॉलेज मीरगंज के बीच हुआ। जिसमें बरेली कॉलेज की टीम ने आरपी कॉलेज मीरगंज को 11-5 से ि1शकस्त दी।

पिछले वर्ष की ट्रॉफी पर बीसीबी का कब्जा

प्रतियोगिता का फाइनल मैच बरेली कॉलेज व जेएसएच कॉलेज अमरोहा के बीच हुआ। जिसमें एक तरफा मुकाबले में बरेली कॉलेज ने अमरोहा को 13-4 से रौंद कर पिछले वर्ष की ट्रॉफी पर भी कब्जा बरकरार रखा। प्रतियोगिता के जजेज मंडल में जयंत गंगवार, अमित कुमार, कौशिक, राकेश कुमार और मोहित आदि मौजूद रहे। इस मौके पर महाविद्यालय के पर्यवेक्षक डॉ। आलोक श्रीवास्तव, डॉ। नीरज कुमार, डॉ। एसएम सीरिया, बीए शर्मा, टीम मैनेजर डॉ। एके मिश्रा, डॉ। देवेन्द्र कुमार शर्मा और नरेन्द्र शर्मा आदि मौजूद रहे।