प्रशासन ने दी मिरज एविएशन सर्विसेज को अनुमति,

आकाश से मेला एरिया को देखने का मौका बुधवार से शहरियों के साथ टूरिस्ट्स को मिलने जा रहा है। मिरज एविएशन को इसके लिए प्रशासन की तरफ से अनुमति दे दी गयी है और अफसरों की देखरेख में हेलीपैड का निर्माण भी शुरू हो गया है।

3500 रुपए पे करने होंगे

ग्राम अरैल में माघ मेला में आये हुए पर्यटको को हेलीकॉप्टर द्वारा भ्रमण करवाया जायेगा जिसका शुल्क प्रति व्यक्ति 3500 रुपये लिया जायेगा। यह आयोजन मिरज एविएशन सर्विसेज के माध्यम से शुरू हो रहा है। जिसके लिए अपर जिला मजिस्ट्रेट (प्रशासन) महेंद्र कुमार राय ने अनुमति दे दी है एवं नगर मजिस्ट्रेट अशोक कन्नौजिया के देखरेख में ये आयोजन किया जा रहा है। अधिशाषी अभियंता, प्रांतीय खंड लोनिवि के अधिकारी राजेंद्र कुमार ने मौके पे हैलिपैड का निर्माण अपने देख रेख में शुरू करा दिया है।

रोज 300 के पास हवाई सफर का मौका

मिरज एविएशन ने दावा किया है कि लगभग रोजाना 300 व्यक्तियों को सहर को किा भ्रमण़ कराया जायेगा एवं मिरज एविएशन सर्विसेज शहर के 50 अनाथालय के बच्चों को नि:शुल्क हवाई सफर कराएगी ताकि बच्चों में हेलीकॉप्टर सम्बंधित जानकारी हो। मिरज एविएशन सर्विसेज शहर के उन स्कूलो में जहाँ हेलीकॉप्टर लैंडिंग संभव है, में इसे स्कूल के बच्चों को हवाई सफर का आनन्द दिलाएगी। इस आयोजन से शहर में पर्यटन को बढ़ावा मिलेगा एवं बच्चों में हेलीकॉप्टर सम्बंधित जानकारी एवं जागृति बढे़गी। कंपनी ने दावा किया है कि जल्द ही इलाहाबाद से वाराणसी के बीच हेलीकाप्टर सेवा शुरू कर दी जाएगी।