सीएमओ ऑफिस में लगी मशीन, हॉस्पिटल में तीन दिन में होगी इंस्टॉल

कर्मचारियों, डॉक्टर्स व मेडिकल स्टाफ की डाटा फीडिंग का काम शुरू

BAREILLY:

डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल में काम करने वालों के लिए रोजाना रजिस्टर में अपनी मौजूदगी दर्ज कराना गुजरे जमाने की बात होने वाली है। नए साल तक ज्वाइंट डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल समेत सीएमओ ऑफिस उपस्थिति दर्ज कराने में हाइटेक होने वाला है। डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल, फीमेल हॉस्पिटल और सीएमओ ऑफिस में जल्द ही बायोमेट्रिक्स मशीन के जरिए कर्मचारियों, मेडिकल स्टाफ और डॉक्टर्स की उपस्थिति दर्ज की जाएगी। सीएमओ ऑफिस में दो दिन पहले बायोमेट्रिक्स मशीन लगाई भी जा चुकी है। वहीं डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल व फीमेल हॉस्पिटल के लिए बायोमेट्रिक्स मशीन अगले दो-तीन दिन में लगनी है।

शुरू हुआ डाटा फीडिंग का काम

सीएमओ ऑफिस में डॉक्टर्स व स्टाफ कर्मचारियों की कुल तादाद करीब भ्0 के आस पास है। इन सभी की बायोमेट्रिक्स डाटा फीडिंग का काम शुरू हो गया है। इस हफ्ते के खत्म होने से पहले ही सीएमओ ऑफिस के सभी डॉक्टर्स व स्टाफ का डाटा फीडिंग का काम पूरा हो जाएगा। जिसके बाद बायोमेट्रिक्स मशीन पर अंगूठा लगाकर उपस्थिति दर्ज की जाएगी। स्टाफ व डॉक्टर्स के रोजाना उपस्थिति का रिकार्ड सीएमओ ऑफिस में ही दजर्1 होगा।

हॉस्पिटल में लगेंगी ब् मशीन

डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल और फीमेल हॉस्पिटल में एजेंसी की ओर से बायोमेट्रिक्स मशीन अभी

नहीं लगवाई गई हैं। वहीं इन दोनों हॉस्पिटल में डॉक्टर्स, मेडिकल स्टाफ व कर्मचारियों की कुल तादाद फ्00 से ज्यादा है। ऐसे में एजेंसी की ओर से इतने लोगों के लिए कुल फ् बायोमेट्रिक्स मशीन लगवाई जाएंगी। जिसमें से दो मैट्रन ऑफिस में लगेंगी। वहीं एक सीएमएस ऑफिस में लगाई जानी है। इसके अलावा एक बायोमेट्रिक्स मशीन फीमेल हॉस्पिटल में लगाई जानी है। मशीन इंस्टॉल होने के साथ ही सभी स्टाफ, कर्मचारियों और डॉक्टर्स का डाटा फीड करने की प्रोसेस शुरू हो जाएगी।