- नगर आयुक्त ने जल निगम के जेई को लगाई फटकार

BAREILLY:

जलकल विभाग का एक नया कारनामा सामने आया है। खुर्रम गोटिया में जलापूर्ति करने के लिए क्षतिग्रस्त पाइप लाइन को ठीक करने के नाम जल कल के अधिकारियों ने नगर निगम को 56 हजार का बिल भेज दिया है। जबकि जलकल वहां काम ही नहीं किया है। इस हरकत पर नगर आयुक्त ने जलकल के अधिकारियों को जमकर फटकार लगाई। कार्रवाई के लिए शासन को भी लेटर लिखेंगे।

वाटर पाइप लाइन हो गई थी क्षतिग्रस्त

पिछले दिनों मोहल्ला खुर्रम गोटिया में पेयजल आपूर्ति ठप होने पर क्षेत्रवासियों ने रोड जाम कर धरना प्रदर्शन किया था। क्षेत्र के लोगों ने नगर निगम के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करते हुए आंदोलन की चेतावनी दी थी। इसके बाद नगर निगम की टीम ने क्षतिग्रस्त पाइप लाइन की मरम्मत करने का कार्य शुरू किया था। तब से लेकर अब तक जलकल की टीम वहां न तो निरीक्षण करने पहुंची और न व्यवस्था को बनाने के लिए कोई काम किया।

शासन को लिखेंगे लेटर

जब नगर निगम ने क्षतिग्रस्त पाइप लाइन की मरम्मत कर दी, तो जलकल ने उसका बिल नगर निगम को बनाकर भेज दिया। बिल देखने के बाद नगर आयुक्त राजेश श्रीवास्तव ने जलकल के जेई को जमकर फटकार लगाई और कहा कि उनके चीफ इंजीनियर की इस हरकत पर शासन को अवगत कराया जाएगा। पाइप लाइन की मरम्मत वाले बिल को लेकर नगर निगम और जल कल के बीच खींचातान शुरू हो गई है।