रांची: बीजेपी संसदीय दल की बैठक में शामिल होने के लिए झारखंड से कई नवनिर्वाचित सांसद दिल्ली के लिए रवाना हुए. इस दौरान एयरपोर्ट पर दुमका सांसद सुनील सोरेन और खूंटी सांसद अर्जुन मुंडा भी पहुंचे. नये चुने गए सांसद सुनील सोरेन ने कहा कि जनता ने उन पर भरोसा जताया है इसके लिए वो उनका धन्यवाद करते हैं. एयरपोर्ट पर इन सांसदों के समर्थकों का काफी देर तक जमावड़ा लगा रहा.

क्या कहा संासदों ने

दिल्ली जाने से पहले दुमका से बड़ी शख्सियत शिबू सोरेन को हराने वाले सांसद सुनील सोरेन ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि जिस प्रकार पिछले 40 सालों से दुमका की जनता को शिबू सोरेन ने ठगने का काम किया था. उसी को लेकर आज जनता ने उन्हें जवाब दिया है. दुमका के जनादेश ने उन्हें दुमका का प्रतिनिधित्व करने का मौका दिया है. इसके साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री के मंत्रिमंडल में शामिल होने पर अंदेशा जरूर जताया, लेकिन कुछ भी कहने से बचते नजर आए. दिल्ली जाने के दौरान कोडरमा से नवनिर्वाचित सांसद अन्नपूर्णा देवी ने कहा कि वह संसद में महिलाओं के लिए आवाज उठाने का काम करेंगी. वहीं, रांची से नवनिर्वाचित एमपी संजय सेठ ने कहा कि बतौर सांसद राजधानी के 19 लाख लोगों के लिए आवाज उठाएंगे और बैकबेंचर नहीं बनेंगे.

मुख्यमंत्री भी गए साथ

झारखंड बीजेपी के दिग्गज नेता और खूंटी से नवनिर्वाचित सांसद अर्जुन मुंडा ने भी मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा कि निश्चित रूप से खूंटी की जनता के लिए कई मुद्दे हैं जिसे संसद में उठाया जाएगा और ट्राईबल की समस्याओं को लेकर भी सरकार का ध्यान आकर्षित करने का प्रयास रहेगा. वहीं, इन सबके बीच झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास भी शाम में होने वाली एनडीए की बैठक में शामिल होने के लिए दिल्ली रवाना हुए,