-क्लास रूम में डंडों से पीट-पीट कर किया जख्मी, सोरांव थाने में रिपोर्ट दर्ज

-छात्र के चाचा ने दी पुलिस को तहरीर, मेडिकल के लिए भेजा गया छात्र

<-क्लास रूम में डंडों से पीट-पीट कर किया जख्मी, सोरांव थाने में रिपोर्ट दर्ज

-छात्र के चाचा ने दी पुलिस को तहरीर, मेडिकल के लिए भेजा गया छात्र

ALLAHABAD: ALLAHABAD: क्लास रूम में हंसना कक्षा नौ के छात्र अनसमजीद को महंगा पड़ा। उसको हंसते देख कर शिक्षक ने उसकी जमकर पिटाई की। पिटाई की वजह से उसका शरीर लाल पड़ गया। रोते हुए छात्र घर पहुंचा तो परिजन अवाक रह गए। मामले की जानकारी होते हुए छात्र के परिजन सोरांव थाने पहुंचे। उसकी पिटाई करने वाले शिक्षक के खिलाफ छात्र के चाचा ने पुलिस को तहरीर दी। आरोपित शिक्षक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने छात्र को मेडिकल के लिए भेज दिया। घटना सोरांव थाना क्षेत्र के एसटीसी पब्लिक स्कूल की है।

कक्षा नौ में पढ़ा है छात्र

सोरांव एरिया स्थित जमखुरी गांव निवासी मो। असलमउद्दीन का करीब क्फ् वर्षीय पुत्र अनसमजीद एलडीसी पब्लिक स्कूल में कक्षा नौ का छात्र है। परिजनों के मुताबिक वह गुरुवार को रोज की तरह स्कूल गया था। परिजनों का आरोप है कि छात्र कक्षा में छात्रों के साथ बैठा था। किसी छात्र की बात पर वो हंसने लगा। उसकी यह हंसी आरोपित टीचर पंकज कुमार को नागवार लगी। बस इसी बात पर वह छात्र अनसमजीद को पीटने लगा। उसकी पिटाई से छात्र के शरीर पर निशान पड़ गए। रोते हुए घर पहुंचे छात्र ने पूछने पर परिजनों को सारी बात बताई। छात्र के चाचा मोहिउद्दीन ने टीचर के खिलाफ तहरीर दी है। उसकी तहरीर पर सुसंगत धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर छात्र को मेडिकल के लिए भेज दिया गया है।

वर्जन

मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। छात्र के चाचा की तहरीर पर आरोपित शिक्षक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। फरार आरोपित टीचर की तलाश पुलिस कर रही है।

-जितेंद्र गिरि, सीओ सोरांव