मंगलवार सुबह दिया घटना को अंजाम, शव को खेत में फेंका

ट्यूशन पढ़ने के लिए घर से निकला था छात्र

Meerut। सीआरपीएफ के रिटायर्ड हवलदार के बेटे की बदमाशों ने सिर पर गोली मारकर हत्या कर दी और शव को खेत में फेंककर फरार हो गए। छात्र की मौत की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। परतापुर थाने में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया।

ट्यूशन पढ़ने निकला था

सीआरपीएफ से रिटायर्ड हवलदार रविंद्र सिंह अपने परिवार के साथ परतापुर थाना क्षेत्र के पूठा फाटक के पास रामनगर में रहते हैं। उनका 15 वर्षीय बेटा अविनाश शताब्दी नगर स्थित एक स्कूल में 10वीं कक्षा का छात्र था। वह रिठानी में एक कोचिंग सेंटर में ट्यूशन पढ़ता था। मंगलवार की सुबह करीब चार बजे वह अपने घर से रिठानी में ट्यूशन के लिए रवाना हुआ। सुबह साढ़े पांच बजे तक जब वह वापस घर नहीं आया तो उसके पिता उसे ढूंढने निकल गए।

खेत में मिला शव

इसी दौरान रिठानी पूठा रोड पर एक घने खेत में उसका शव पड़ा मिला। उसके सिर से खून बह रहा था। सिर पर गोली का निशान भी था। शव मिलते ही उसके घर में कोहराम मच गया। आनन-फानन में सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया। शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल भेजा। जिसके बाद परतापुर थाने में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया गया। एसपी सिटी रणविजय सिंह ने कहाकि मामले की जांच की जा रही है। किसी जान पहचान के व्यक्ति ने ही घटना को अंजाम दिया है।

मोबाइल से खुलेगा राज

सीओ ब्रह्मपुरी हरिमोहन सिंह का कहना है कि अविनाश के मोबाइल नंबर की सीडीआर निकलवाई जा रही है। जिसमें ये देखा जाएगा कि सुबह किस व्यक्ति ने उसे कॉल की थी या आखिरी बार अविनाश की किस नंबर पर बात हुई थी।

बदलना चाहता था कोचिंग सेंटर

अविनाश के पिता रविंद्र ने बताया कि वह अपना कोचिंग सेंटर बदलना चाह रहा था। इसलिए वह सुबह चार बजे उठकर कोचिंग सेंटर पर गया था लेकिन वह कोचिंग सेंटर भी नहीं पहुंचा। इससे पहले ही उसे गोली मार दी।

सिर पर मारी गोली

एसपी सिटी रणविजय सिंह का कहना है कि अविनाश के सिर पर गोली मारी है। जिसके चलते उसकी मौत हुई है। हत्या का कारण अभी पता नहीं चल पा रहा है। परिजन भी कुछ ज्यादा नहीं बता पा रहे है।

जांच में जुटी पुलिस

परतापुर पुलिस कई बिंदुओं पर काम कर रही है। पुलिस का कहना है कि वर्चस्व को लेकर तो मर्डर नहीं हुआ। साथ में पढ़ने वाले दोस्तों ने ही उसका मर्डर किया हो, या किसी पुरानी रंजिश के चलते हत्या को अंजाम दिया गया हो। पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर रही है।

खंगाले जा रहे कैमरे

परतापुर पुलिस का कहना है कि घटना के खुलासे के लिए घटनास्थल के आसपास दुकानों व घरों पर लगे सीसीटीवी खंगाले जा रहे है। हालांकि खबर लिखे जाने तक पुलिस को कोई सफलता नहीं मिली।

Posted By: Inextlive