अभ्यास में जुटी होम टीम पटना पाइरेट्स

15 से 21 सितंबर तक रांची के लोग उठा सकेंगे आनंद

RANCHI (23 July): प्रो कबड्डी लीग पीकेएल के पांचवें सीजन का आगाज ख्8 जुलाई को हैदराबाद से होने जा रहा है। इस बार रांची के भी खेल प्रेमियों को इसका आनंद मिलेगा। पिछले सीजन की चैंपियन टीम पटना पाइरेट्स ने रांची को अपना होम टाउन बनाया है। रांची में क्भ् से ख्क् सिंतबर के बीच क्क् मैच होंगे। इसबार प्रो कबड्डी लीग में क्ख् टीमों के बीच क्फ्8 मैच खेले जाएंगे।

नोएडा में चल रहा कैंप

रांची की होम टीम पटना पाइरेट्स अभ्यास में जुट गई है। टीम का कैंप अभी ग्रेटर नोएडा में चल रहा है। टीम के कोच राम मेहर सिंह ने बताया कि हमारा अभ्यास बेहतर चल रहा है। टीम में दो विदेशी खिलाड़ी इरान के मो मग्सौउद्दु और बांग्लादेश के मो जाकिर हुसैन के अलावा प्रदीप नारवाल, मोनू गोयत, सचिन सिंघाडे और विशाल माने भी हैं। कोच के अनुसार इन खिलाडि़यों में टीम को जिताने का भरोस है। पटना का पहला मैच हैदराबाद में होम टीम तेलगु टाइटंस के खिलाफ ख्9 जुलाई को होगा।

रांची में चल रही है तैयारी

रांची में लीग के क्क् मैच होने हैं, जिसकी तैयारी शुरू हो चुकी है। पटना पाइरेट्स के अलावा लीग की सभी टीमें यहां अपने मैच खेलेंगी। होम टीम क्0 सितंबर के बाद रांची आएगी। होटवार के हरिवंश टाना भगत इंडोर स्टेडियम में मैच होंगे। पटना पाइरेट्स से जुड़े अधिकारियों ने पिछले दिनों रांची का दौरा कर सुविधाओं का जायजा लिया था। खेल विभाग भी तैयारी में सहयोग कर रहा है।

Posted By: Inextlive