स्न्क्त्रन्ढ्ढयश्वरुन् : सरायकेला-कांड्रा मार्ग पर कोलाबिरा से मुडि़या तक अनियंत्रित ट्रेलर बाइक व साइकिल में जा रहे तेरह लोगों को अंधाधुंद ठोकर मारते हुए निकल गया जिसमें पांच घायलों को उपचार के लिए सदर अस्पताल लाया गया। इनमें से तीन की स्थित गंभीर बताई जा रही है। प्राथमिक उपचार के बाद तीनों को बेहतर ईलाज के लिए एमजीएम जमशेदपुर रेफर किया गया।

ऐसे हुआ हादसा

गुरुवार शाम साढ़े छह बजे के लगभग जमशेदपुर से सरायकेला की ओर एक ट्रेलर काफी तेज गति से आ रहा था। इस बीच ट्रेलर कोलबीरा बाजार में एक ही बाईक से आ रहे धातकीडीह के शंकर महतो व जामबोहाल दुगनी के प्रदीप कुमार पंडा को ठोकर मारा। इसके बाद आगे जाते हुए ट्रेलर ने साइकिल पर जा रहे कई लोगों को ठोकर मारा। आगे जाकर जीवनपुर नाला के पास एक ही बाइक पर जा रहे हातीटांड़ के भानू कालंदी व धनचंद कालंदी एवं धातकीडीह के मनोज महतो को ठोकर मारते हुए ट्रेलर आगे निकल गया। जीवनपुर में भी साइकिल पर जा रहे दो व्यक्तियों को तथा मुडि़या में साइकिल पर जा रहे लोगों को ट्रेलर ने ठोकर मारा।

पकड़ाया ड्राइवर, लोगों ने धुना

थाना प्रभारी अविनाश कुमार ने बताया कि साहेबगंज के पास ट्रेलर पकड़ाया गया जहां ग्रामीणों ने चालक के साथ मारपीट की। उन्होंने बताया कि ट्रेलर को चालक के साथ थाना लाया गया और सदर अस्पताल में चालक का उपचार कराया गया। थाना प्रभारी ने बताया कि चालक व ट्रेलर के विरुद्ध विधि संवद्ध कार्रवाई की जा रही है।

Posted By: Inextlive