अभिनेत्री सोफिया वरगारा ने इसी 22 नवंबर को फ्लोरिडा के पॉम बीच पर हॉलीवुड निर्माता एक्‍टर और लेखक जो मैनगेनियेलो से शादी की। इस शानदार शादी की हाई लाइट बना सोफिया का खूबसूरत वेडिंग गाउन।

32 लोगों ने तैयार की वेडिंग ड्रेस
अपने वेडिंग डे को स्पेशल बनाने के लिए लोग क्या क्या नहीं करते तो फिर 43 साल की 'मार्डन फेमिली' शो की एक्ट्रेस सोफिया वरगारा कैसे पीछे रह जातीं। इसीलिए उन्होंने अपने करीबी दोस्त फैशन डिजाइनर जुहेर मुराद की हेल्प ली और उन्होंने सोफिया और 33 वर्षीय एक्टर जो मैनगेनियेलो की शादी के लिए स्पेशल वेडिंग गाउन डिजाइन किया। इस गाउन में 32 आर्टिस्ट लगे जिन्होंने 1657 घंटों की मेहनत के बाद गाउन तैयार किया।
कुछ ऐसा है स्पेशल वेडिंग गाउन
 सोफिया अपने वेडिंग डे पर सेक्सी लगने के साथ साथ ग्रेसफुल भी लगना चाहती थीं। इसलिए मुराद ने सिल्क और टूल के कपड़े से बने व्हाइट गाउन स्वीटहार्ट शेप की नेकलाइन के साथ स्ट्रेपलेस गाउन बनाया। जिसे थ्री डी अलंकरण के साथ हाथें की कशीदाकारी से सजाया गया है। इसकी स्कर्ट डिटैचेबल है और उसे बीड्स और मोती की बनी खूबसूरत बेल्ट के साथ अटैच किया गया है। इस स्टाइलिश ड्रेस में सोफिया की पतली कमर के नाजुक बल साफ नजर आते हैं।  

400 मेहमानों की मौजूदगी में हुई शादी
इस स्टाइलिश और सेक्सी गाउन में सजी सोफिया की ब्यूटी को और बढ़ा रहे थे 55 कैरेट डायमेंड के इयररिंग्स। इस मौके पर जो और सोफिया को बधाई देने के लिए लगभग 400 गेस्ट मौजूद थे। ये सारे मेहमान वर वधु की परिवार के सदस्य और करीबी दोसत थे। शादी का वेन्यु बना ब्रेकर्स होटल का वेंटीनिया बॉलरूम।

inextlive from Hollywood News Desk

Posted By: Molly Seth