PATNA : आर ब्लॉक स्थित बीएसएनएल की जर्जर दीवार पास में सटे घर पर गिरने से दो बच्चों की मौत हो गई है। मौत से परिजन और पड़ोसी काफी आक्रोशित हो गए और उन लोगों ने जमकर हंगामा किया। बाद में पुलिस ने परिजनों ने समझाकर मामले को शांत कराया।

इलाज के दौरान मौत

सचिवालय थाना क्षेत्र के आर ब्लॉक स्थित बीएसएनएल का ऑफिस है। मंगलवार को हुई दिन भर बारिश के कारण रात करीब 8 बजे बीएसएनएल ऑफिस की जर्जर दीवार दो झोपड़पट्टी पर गिर गई। चीखने की आवाज सुनकर आस-पास के लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे और उन लोगों ने सभी लोगों को बाहर निकाला। सभी लोगों को अस्पताल ले जाया गया। वहां पर इलाज के दौरान दो बच्चों की मौत हो गई। वहीं चार लोग गंभीर रूप से घायल हैं।

दो परिवार के लोग हुए घायल

जर्जर दीवार सुरेश और हरेंद्र के मकान पर गिरी है। परिवार के लोग अपने बच्चे को खाना खिला रहे थे। इस दौरान अचानक दीवार गिर गई। इसके बाद वहां पर चीख पुकार मच गई। मलबे में फंसे लोगों को पता ही नहीं चल पाया कि हुआ क्या है। बताया जा रहा है कि सुरेश और हरेंद्र के घर रिश्तेदार भी आए हुए थे। दीवार गिरने से रिश्तेदार भी घायल हुए हैं।

पुलिस को देख भड़के लोग

घटना के बाद जब पुलिस मौके पर पहुंची तो लोग भड़क गए। लोग पथराव करने लगे और पुलिस जाओ के नारे लगाने लगे। लोगों का आरोप था कि जब दीवार जर्जर हो चुकी थी तो इसे पहले क्यों नहीं गिराया गया। इसको लेकर काफी देर तक पुलिस और लोगों के बीच बहस होती रही। हालांकि बाद में पुलिस की समझाइश के बाद परिजन मान गए।

6 महीने की बच्ची की हो गई मौत

इस हादसे में 6 माह की बच्ची

नंदनी और डेढ़ साल के सूरज की मौत हो गई। घटना के समय दोनों बच्चे सो रहे थे। दीवार उनके सिर पर गिरने से बच्चों की मौत हो गई। दोनों

बच्चों के माता-पिता भी जख्मी हैं। उन्हें अभी मौत के बारे में सूचना नहीं दी गई है।

Posted By: Inextlive