HAZIPUR: दरभंगा से लूटे गए ख्ब्9 कार्टन धारा रिफाइन तेल को सदर थाना क्षेत्र के कुतुबपुर गांव से बरामद कर लिया है। रविवार की रात कमतौल थाना की पुलिस ने सदर थाना की पुलिस के सहयोग से यह कार्रवाई की। पुलिस ने एक युवक को भी गिरफ्तार किया है। सदर थानाध्यक्ष ने बताया कि इस मामले में और भी गिरफ्तारी संभव है। छापेमारी जारी है।

क्या हुआ था

ख्क् फरवरी की अल सुबह ब् बजे मुजफ्फरपुर के बाजार समिति के प्रांगण से एक वैन धारा कंपनी का रिफाइन लेकर दरभंगा जिला के बेनीपुर के लिए चला था लेकिन रास्ते से गायब हो गया। दूसरी तरफ इसी दिन दरभंगा के कमतौल थाना क्षेत्र के हरिहरपुर गांव में खेत से अज्ञात युवक का शव पुलिस ने बरामद किया। शव की पहचान मुजफ्फरपुर जिला के मसौढ़ी थाना क्षेत्र के डकरामा गांव निवासी सुधीर पंडित के रुप में की गई। मामले की जांच के दौरान कमतौल पुलिस को जानकारी मिली की मृतक उसी वैन का चालक था जो रिफाइन लेकर बेनीपुर के लिए चला था।

छानबीन में पता चला कि लूटे गए तेल को वैशाली थाना क्षेत्र में रखा गया है। पुलिस हाजीपुर के सदर थाना पहुंची तथा सदर पुलिस के सहयोग से कुतुबपुर गांव में छापेमारी कर एक घर से ख्ब्9 पेटी रिफाइन को बरामद कर लिया गया। गिरफ्तार युवक की पहचान बिदुपुर थाना क्षेत्र के माइल गांव निवासी राजदेव दास के पुत्र राजकुमार दास के रुप में की गई है। वह अपने ससुराल में रह रहा था तथा माल भी यहीं पर छुपाकर रखे हुए था।

Posted By: Inextlive