- 250 रुपये की उधारी मांगने पर सात युवकों ने बोला हमला

- सरेराह लात-घूसों और ईटों से पीटकर किया अधमरा

- कार्रवाई न होने पर पीडि़त सीसीटीवी फुटेज लेकर पहुंचा थाने

Meerut । दोस्ती के बारे में कई कसमें खाई जाती हैं। लेकिन दोस्ती के कई किस्से दर्दनाक भी बन जाते हैं। 250 रुपये की उधारी को लेकर साथी ही शैतान बन गए। यही नहीं दोस्तों ने युवक को लात-घूसों और ईटों से पिटाई कर अधमरा कर दिया। अब पीडि़त ने सीसीटीवी फुटेज दिखाकर आरोपियों पर कार्रवाई की मांग की है।

सीसीटीवी में कैद घटना

250 रुपए के लिए युवक के साथ मारपीट की घटना आनंद अस्पताल के सामने आदर्श बेंक्वेट हाल के गेट के सामने लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पुलिस ने फुटेज के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है।

उधारी का मामला

शास्त्रीनगर निवासी राजेंद्र सिंह का बड़ा बेटा संदीप कुमार और जागृति विहार के डेविड दोस्त हैं। बताते हैं कि एक माह पहले डेविड ने संदीप से 750 रुपये उधार लिए थे। इसी बीच संदीप ने डेविड से एक हजार रुपये उधार लिए। अब संदीप की तरफ डेविड के ढाई सौ रुपये बकाया हो गए। दो दिन बाद डेविड ने ढाई सौ रुपये मांगे। संदीप ने कुछ समय मांगा।

कहासुनी से बढ़ा मामला

लेनदेन को लेकर डेविड और संदीप में मारपीट हो गई। बताते हैं कि जब कार्यालय से लौट रहा था। तभी आनंद अस्पताल के सामने डेविड अपने छह साथियों के साथ वहां पहुंचा और संदीप को पहले लात घूसों से पीटा। इस पर ईट भी बरसाई। अधमरा करने के बाद सभी भाग गए। भीड़ ने घायल को सड़क किनारे करने के बाद परिजनों को सूचना दी। वहां पहुंचे परिवार को लोगों ने संदीप का उपचार कराया और मेडिकल थाने में तहरीर दी। आरोप है कि पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। बाद में पीडि़त खुद सीसीटीवी फुटेज लेकर पुलिस के पास पहुंचा। इसके बाद पुलिस ने डेविड और उसके छह साथियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया।

मारपीट करने वाले आपस में दोस्त हैं। मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है।

रविंद्र वशिष्ठ, एसओ

Posted By: Inextlive