-आय से अधिक संपत्ति के मामले में निगरानी ने की कार्रवाई

PATNA/ HAZIPUR : पटना से आई निगरानी की टीम ने समाहरणालय परिसर स्थित जिला कल्याण पदाधिकारी के कार्यालय में छापामारी शुरू हुई तो वहां अफरातफरी मच गई। समाहरणालय परिसर स्थित विभिन्न विभागों के पदाधिकारियों व कर्मियों को लगा कि निगरानी की टीम को रिश्वत लेते हुए पकड़ने आई है। लेकिन जैसे ही सभी को पता चला कि जिला कल्याण पदाधिकारी आनंद कुमार के विरुद्ध निगरानी थाने में दर्ज आय से अधिक संपत्ति के मामले में यह छापामारी की गई है।

कैंप कर रही थी पुलिस

सभी ने राहत की सांस ली। निगरानी की टीम ने शनिवार को हाजीपुर, पटना में दो जगह व आरा स्थित उनके पैतृक आवास समेत चार जगहों पर एक साथ छापामारी की। हालांकि छापामारी की जानकारी मिलते ही कल्याण पदाधिकारी कार्यालय नहीं पहुंचे। जानकारी के अनुसार निगरानी की टीम यहां पिछले तीन दिनों से कैंप कर रही थी।

आय से अधिक संपत्ति का मामला दर्ज

छापामारी के पूर्व शनिवार की सुबह निगरानी की टीम नगर थाने पर भी गई थी। पटना से आई निगरानी की चार सदस्यीय टीम का नेतृत्व कर रहे इंस्पेक्टर अंजनी कुमार ने बताया कि चार जगहों पर छापामारी की गई है। जिला कल्याण पदाधिकारी के विरुद्ध आय से अधिक संपत्ति का मामला दर्ज है।

तीन घंटे तक चली छापामारी

शनिवार की सुबह दस बजे निगरानी की टीम ने जिला कल्याण पदाधिकारी के कार्यालय पर छापामारी की। निगरानी की टीम यहां तीन घंटे तक कार्यालय के विभिन्न कागजातों की जांच की। हालांकि गोदरेज की चाबी कार्यालय में नहीं रहने की वजह से उसकी जांच नहीं की जा सकी। टीम में शामिल सदस्यों ने कार्यालय में रखी कई फाइलों को जांच के बाद जब्त कर लिया। निगरानी की टीम दोपहर एक बजे तक छापामारी की। छापामारी के बाद जब्त कागजातों को अपने साथ ले निगरानी की टीम पटना रवाना हो गई।

Posted By: Inextlive