JAMSHEDPUR: वेडनसडे को को चक्रधरपुर रेल मंडल के सीनियर डीसीएम अशोक अग्रवाल के आदेश पर एसीएम प्रशांत सिंघानिया के नेतृत्व में हावड़ा-संबलपुर इस्पात एक्सप्रेस में गुप्तत सूचना के आधार पर छापामारी की गई। इसमें लीज बोगी में चार टन की जगह पर छह टन ख्भ् किलो माल पाया गया। वाणिज्य विभाग ने दो टन अतिरिक्त माल पर म् गुणा जुर्माना लगाते हुए लीज एजेंट से म्भ्म्ख्9 रुपये वसूले। वहीं, टिकट चेकिंग व अन्य माल को मिला कर रेलवे ने करीब 77 हजार रुपये का जुर्माना वसूला। छापामारी झासुगोड़ा स्टेशन पर की गई। सीनियर डीसीएम अशोक अग्रवाल ने बताया कि पहली बार झासुगोड़ा में लीज कोच में छापामारी की गई। पिछले सप्ताह स्टील एक्सप्रेस में भी इसी तरह से छापामारी की गई थी। छापामारी में करीब एक लाख रुपये का जुर्माना वसूला गया था। लगातार हो रही इस तरह की छापामारी से लीज एजेंट सहमे हुए हैं।

--------------

रेलवे ट्रैक पर पलटा ट्रक, रेल थान में मामला दर्ज

चाकुलिया रेलवे फाटक के निकट बांस से लदा एक ट्रक अनियंत्रित होकर रेलवे फाटक को पार करने के दौरान रेलवे ट्रैक पर पलट गया। इसके ट्रेनों का आवागमन बाचिात रहा। टाटानगर रेल पुलिस ने वेडनसडे को चाकुलिया रेल थाना प्रभारी के बयान पर रेल थाना में चालक व ट्रक मालिक के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

---------------

मेनका की जीत पर मना जश्न

पोटका से भाजपा प्रत्याशी मेनका सरदार की जीत पर बुधवार को परसुडीह प्रमथनगर में सुंदरगनर के महामंत्री पिंटू शर्मा के नेतृत्व में लड्डू का वितरण कर जश्न मनाया। पिंटू ने कहा कि मेनका की लगातार जीत को देखते हुए भाजपा की सरकार में मंत्री का पद मिलना चाहिए। जश्न के दौरान पार्टी के चंचल चक्रवर्ती, पंकज दास, दिपेन सेनगुप्ता, पारसनाथ घोष, रोहित अग्रवाल, ललन सोरेन, अनिवेश दास समेत अन्य कार्यकर्ता मौजूद थे।

Posted By: Inextlive